अमीषा पटेल को अक्सर सनग्लासेज पहने देखा गया है. वह सनग्लासेज की काफी शौकीन हैं और उनके बिना घर से बाहर कदम नहीं रखतीं. उनकी नजर में वो सबसे जरूरी एक्सेसरी हैं. एक बार अपने आउटफिट के बारे में डिसीजन लेने के बाद, अगला कदम होता है उससे मैचिंग शेड्स ढूंढऩा.


इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि उनके पास सनग्लासेस का बहुत बड़ा कलेक्शन है, तकरीबन 125 जोड़े. हकीकत तो ये है कि वह इन्हें कलेक्ट करती हैं और उनके पास सिर्फ अपने सनग्लासेस के लिए अलग से एक वॉर्डरोब है. अमीषा ने हमेशा सिर्फ ट्रेंडी और लेटेस्ट आईवियर पहने हैं. अब, एक्टर-टन्र्ड-प्रोड्यूसर अमीषा को एक आईवियर कम्पनी ने ब्रांड एम्बेसडर बनने के लिए अप्रोच किया है, जो पूरे इंडिया में सभी रेप्युटेड स्टोर्स पर मिलेंगे. अमीषा मिड जून में, गोआ में इस ऐड की शूटिंग शुरू करेंगी, और ये ऑन एयर होगा जूलाई में.


सनग्लासेस को लेकर अमीषा का ये पहला एंडोर्समेंट होगा. अब जबकि उनका करियर वापस पटरी पर आता लग रहा है, कई कम्पनियां उनको लेकर पड़ताल करने लगी हैं. अमीषा के लिए, पैसे से ज्यादा जरूरी है ब्रांड. उन्हें यकीन है कि ज्यादा पैसा मिलने से ज्यादा खुश वह इस बात से होंगी कि लोग उस ब्रांड को पसंद करें.

See Also


अमीषा इस ब्रांड को कलेक्शन के डिजाइन के मामले में भी अपने इनपुट्स देंगी. ये पहली बार है जब अमीषा सनग्लासेज डिजाइन करेंगी. कम्पनी को लगता है कि उनका स्टाइल सेंस काफी अच्छा है और वह ये इनपुट्स देने के लिए सही इंसान हैं.

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk