भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने साधा निशाना

अवैध खनन और माया के बंगलों के पैसों से गरीबों के घरों में लग जाता एसी और टीवी

LUCKNOW : जितने का अवैध खनन यूपी में हुआ है, उतने में यूपी के हर गरीब के घर एक-एक रंगीन टीवी होती और दिल्ली में मायावती के बंगले में खर्च हुई रकम से हर गरीब के घर एसी लग जाता। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इसके साथ ही सपा में मचे घमासान पर भी जमकर तीखे बाण छोड़े। बुधवार को रमा बाई अम्बेडकर मैदान में आयोजित रैली में अमित शाह ने अखिलेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने विकास के मद में एक लाख करोड़ रुपये दिए लेकिन प्रदेश में कोई काम नहीं हुआ। बता दें कि यह रैली बीएसपी से बगावत करने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य ने बुलायी थी।

अमर सिंह को बताया नारद

अमित शाह ने कहा कि प्रदेश की जनता का पैसा चाचा और भतीजे में बंट जा रहा है। परिवार में ही लूट मार मची है। अमर सिंह इसमें नारद की भूमिका निभा रहे हैं। शाह ने कहा कि स्वामी प्रसाद ने बीएसपी को सही समय पर छोड़ा है और बीजेपी में शामिल हुए हैं। अमित शाह ने कहा कि गायत्री प्रसाद प्रजापति को भ्रष्टाचार के आरोप में निकाला जाता है और एक सप्ताह में उन्हें वापस ले लिया जाता है।

तो किसानों की दुर्दशा नहीं होती

राहुल गांधी की किसान यात्रा पर कहा कि 70 साल में कांग्रेस ने किसानों के लिए कुछ नहीं किया अब उन्हें किसानों की याद आ रही है। सपा बसपा ने कांग्रेस की सरकार के लिए पिछले 10 साल बैसाखी का काम किया। अखिलेश सरकार में 161 प्रतिशत क्राइम बढ़ गया है। जबकि मायावती के शासनकाल में 1044 दलितों की हत्या हुई, इसके लिए कौन जिम्मेदार है? मायावती पर दलितों के शोषण और समाजवादी पार्टी पर दलितों के उत्पीड़न का आरोप लगाया।

दलितों की दुश्मन मायावती

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि मायावती दलितों की सेवक नहीं बल्कि दलितों की दुश्मन हैं। उन्होंने कांशीराम और अम्बेडकर के मिशन को बदल दिया है। उनका नारा जिसकी जितनी थैली भारी उसकी उतनी हिस्सेदारी कर दिया है। मौर्य ने कहा कि उनका लक्ष्य पूरी बसपा को बीजेपी में शामिल कराने का है। बता दें कि कई विधायक बसपा से बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। दावा किया कि जिस दिन उन्होंने बीएसपी छोड़ी है उसी दिन से ही बीएसपी चौथे नंबर पर चली गयी है। आने वाले चुनाव में बीएसपी की स्थिति और खराब होगी। मौर्या ने बताया कि इस रैली में बीएसपी के सहारनपुर से विधायक और चार बार मंत्री रहे डॉ। धर्मपाल सिंह सैनी, मायावती के सिक्योरिटी में रहे पद्म सिंह समेत कई बीएसपी नेताओं ने बीजेपी ज्वाइन की।