feature@inext.co.in

KANPUR: इंटरेस्टिंग बात ये भी है कि मणिरत्नम अमिताभ बच्चन को भी फिल्म में लेना चाहते हैं और वह बिग बी को फिल्म की पूरी कहानी भी सुना चुके हैं बिग बी इसमें काम करेंगे या नहीं, ये अभी फाइनल नहीं हुआ है। अमिताभ और ऐश्वर्या सरकार राज, बंटी और बबली जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। वैसे सुनने में तो ये भी आया है कि इस फिल्म में साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नाम भी शामिल हो सकते हैं। हालांकि, लीड एक्ट्रेस के तौर पर ऐश्वर्या राय को अप्रोच किया गया है। जल्द ही फिल्म की अनाउंसमेंट भी हो सकती है। मणिरत्नम की बात करें तो वह दिल से, युवा, गुरु जैसी क्रिटिकली अक्लेम्ड फिल्में बनाने के लिए जाने जाते है।

अमिताभ-ऐश्वर्या फिर एक बार इस फिल्म में साथ आएंगे नजर,पहले इन मूवीज में दिखे हैं संग

See Also

मिला सबसे खराब कमेंट

ऐश्वर्या को यूं तो अपनी खूबसूरती के लिए न जाने कितने खूबसूरत कमेंट्स मिल चुके होंगे और मिलते होंगे। लेकिन उन्हें लाइफ में एक ऐसा कमेन्ट भी मिला है जो उन्हें हमेशा चुभता है। वो शब्द है फेक या प्लास्टिक। यानि नकली। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि उन्हें अब तक का सबसे भद्दा कमेंट कौन सा मिला है, इस पर बच्चन बहू ने कहा, 'फेक और प्लास्टिक।' ऐश्वर्या ने इसके आगे कुछ नहीं कहा और न ही किसी का नाम लिया। लेकिन जैसे ही ये बात सामने आई, वैसे ही इसकी जांच- पड़ताल होने लगी।

अमिताभ-ऐश्वर्या फिर एक बार इस फिल्म में साथ आएंगे नजर,पहले इन मूवीज में दिखे हैं संग

इमरान ने किया था 'नकली' कमेंट!

दरअसल, ये बात दो साल पहले करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कही गई थी और कहने वाले थे इमरान हाशमी। शो में रैपिड फायर के दौरान जब इमरान से सवाल हुआ था तो उन्होंने ऐश को प्लास्टिक(नकली) बताया था। कहते हैं कि इसके बाद से ऐश्वर्या ने कभी भी इमरान के साथ काम न करने की कसम खा ली थी और जब बादशाहो ऐश को ऑफर हुई तो उन्होंने इमरान के उस फिल्म में होने के कारण काम करने से साफ इनकार कर दिया था। वैसे इस बारे में इमरान हाश्मी ने एक इंटरव्यू में सफाई दी थी कि करण ने उनसे जो सवाल पूछा था वो उन्होंने हंसी ठिठोली में प्लास्टिक कह दिया वो भी गिफ्ट हैम्पर जीतने के लिए।

तस्वीरें: अमिताभ बच्चन ये कहां बैलगाड़ी की सवारी और गांव की खटिया का मजा ले रहे

'कभी खुशी कभी गम' के 17 साल पूरे, फिल्म से प्रेरित हो बनेगा सीरीयल ये होगी लीड कास्ट

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk