पीके के साथ रिलीज हुआ वजीर का ट्रेलर
विधु विनोद चोपड़ा ने अपनी मोस्ट अवेटेड मूवी 'पीके' के साथ ही अपनी नई फिल्म 'वजीर' का ट्रेलर भी लांच कर दिया है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, फरहान अख्तर और अदिति राव हैदरी ने काम किया है. गौरतलब है कि बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म में एक ग्रैंडमास्टर का रोल निभाया है जो अपने दोनों पैरों को गंवा चुका हैं. वहीं दूसरी ओर फरहान अख्तर ने एक एटीएस यानी एंटी टैरेरिस्ट स्क्वायड के ऑफिसर का रोल प्ले किया है. हालांकि अदिति राव के रोल को लेकर कोई जानकारी अवेलेबल नही है.

बिजॉय नांबियार ने किया निर्देशन

इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी 'शैतान' मूवी फेम बिजॉय नांबियार को दी गई है. इससे पहले बिजॉय शैतान, डेविड और 'कुकु माथुर की झंड हो गई' जैसी क्रिटिकली एक्लेम्ड फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. उल्लेखनीय है कि नाबिंया को शॉर्ट फिल्मों में महारथ हासिल है.

बदला गया फिल्म का नाम
फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार इस फिल्म में नाम में तब्दीली लाई गई है. गौरतलब है कि पहले इस फिल्म को 'डू' के नाम से बनाया जा रहा था. लेकिन इसके बाद फिल्म में चैस के खेल और स्टोरी लाइन को ध्यान में रखते हुए फिल्म का नाम बदलकर 'वजीर' रखा गया. उल्लेखीय है कि चैस के खेल में वजीर एक सबसे खास प्लेयर होता है. इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर को देखते हुए भी 'वजीर' शब्द ज्यादा उचित दिखाई पड़ता है.

Hindi News from Entertainment News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk