कानपुर। शाही स्नान के साथ कुंभ 2019 का प्रयागराज में आगाज हो चुका है और अब अमिताभ बच्चन भी लोगों को इस मेले में आने का न्योता दे रहे हैं। वहीं लोगों को मेले तक बुलाने के साथ-साथ एक्टर ने अपने बचपन की कई यादें साझा की हैं। दरअसल अमिताभ ने कुंभ से अपने बचपन के पुराने नाते के बारे में लोगों से अपने बचपन के कुछ किस्से शेयर किए हैं। अमिताभ ने बताया कैसे वो वहां लेटे हुए हनुमान की अद्भुद मूर्ति देखने जाया करते थे। वहां की दूध-जलेबी काफी फेमस है जिसे वो लौटते वक्त अकसर खाया करते थे, जब भी वहां जाते थे।
अमिताभ बच्चन दे रहे कुंभ में आने का न्योता,बताया बचपन में वहां जाते थे तो क्या-क्या करते थे
अमिताभ ने लोगों से बचपन की ये बातें भी की शेयर
अमिताभ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो लोगों को कुंभ मेले में आने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। अमिताभ ने लोगों को वहां आमंत्रित करते हुए वीडियो में कहा है, 'प्रयाग में एक से एक अद्भुद चीजें देखने को मिलती हैं, जैसे वहां की हनुमान जी की प्रतिमा, अब हनुमान जी की प्रतिमाएं तो कई देखी होंगी आपने पर प्रयागराज जैसी नहीं देखी होगी। लेटे हुए हनुमान जी हैं वहां, संगम के पास जो किला है, उसके पास ही है ये मंदिर, बांध के हनुमान नाम से प्रसिद्ध है ये जगह। बचपन में बहुत जाते थे हम वहां, और आते वक्त हमेशा दूध जलेबी खाते थे। बड़ी फेमस है वहां की दूध जलेबी।'
अमिताभ बच्चन दे रहे कुंभ में आने का न्योता,बताया बचपन में वहां जाते थे तो क्या-क्या करते थे
नहीं लिया ब्रांडिग के लिए एक भी रुपया
महानायक अमिताभ बच्चन एक मिसाल बन गए हैं। बिग बी ने कुंभ की ब्रांडिंग के लिए जो वीडियो बनाया है उसके लिए उन्होंने कोई फीस नहीं ली है। क्षेत्रीय पर्यटन अधिकारी अनुपम श्रीवास्तव की मानें तो पर्यटन विभाग के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने कुंभ की ब्रांडिंग के लिए बिग-बी से बातचीत की थी। इसके बाद बिग बी ने वीडियो के लिए कोई फीस न लेने की बात कही। मालूम हो कि अमिताभ ने ब्रांडिंग करने के लिए एक नहीं कई वीडियो शूट करवाए हैं जो समय-समय पर अपलोड किए जाएंगे।


तस्वीरें: अमिताभ बच्चन ये कहां बैलगाड़ी की सवारी और गांव की खटिया का मजा ले रहे

अमिताभ-ऐश्वर्या फिर एक बार इस फिल्म में साथ आएंगे नजर, पहले इन मूवीज में दिखे हैं संग

See Also

 

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk