मुंबई (एएनआई)। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को अपनी फिल्म गुलाबो सिताबो की कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें कि इस फिल्म से अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना ओटीटी पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। गुलाबो सिताबो मूवी काॅमेडी ड्रामा फिल्म है जिसका ट्रेलर जारी हो चुकी है और ये 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। हालांकि बात करें अमिताभ बच्चन की शेयर की गई अनसीन तस्वीरों की तो चलिए देखते हैं।

अमिताभ ने शेयर की बिहाइंड द सीन फोटोज

अमिताभ बच्चन ने फिल्म की शूटिंग के दौरान की कई बिहाइंड द सीन तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें से एक तस्वीर में अमिताभ बच्चन मेकअप आर्टिस्ट से अपना टचअप कराते दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने दो फोटो का कोलाज बना कर साझा किया है। इस कोलाज में एक यंग अमिताभ बच्चन और दूसरी फोटो में गुलाबो सिताबो के कैरेक्टर में दिख रहे हैं। बता दें कि टचअप वाली तस्वीर पर अमिताभ बच्चन ने कैप्शन लिखा, 'आईब्रो के बीच स्पेस है उसे क्या कहते हैं। क्या आप जानते हैं। इसे ग्लाबेला कहते हैं। ये गुलाबो सिताबो का टचअप है शूट से पहले।'

सेट पर सुनते थे 'कभी- कभी मेरे दिल में खयाल आता है'

इसके साथ ही कोलाज वाली तस्वीर शेयर कर अमिताभ बच्चन ने कैप्शन लिखा, 'श्रीनगर कश्मीर... कभी कभी... गाने के लिए खराब लिखता हूं... कभी- कभी मेरे दिल में खयाल आता है... और... लखनऊ... मई के महीने में... 44 साल गुलाबो सिताबो की शूटिंग के दौरान साॅन्ग प्ले कर रहा था... बन के मदारी का बंदर... क्या थे और क्या बना दिया अब।' बता दें कि अमिताभ बच्चन इसके अलावा अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी दिखेंगे। इसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट उनके कोस्टर हैं।

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk