नई दिल्ली (एएनआई)। Amitabh Bachchan Wedding Anniversary : 3 जून को बाॅलीवुड के वेटरन एक्टर अमिताभ बच्चन की शादी को 47 साल हो चुके हैं। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा कर उन दिनों को याद किया। एक्टर ने इन तस्वीरों के साथ- साथ कैप्शन में अपनी शादी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी साझा किया। उन्होंने बताया कि जया संग अचानक शादी करने से पहले उनके पिता ने आखिर क्या कह दिया था जिसे वो मानने के लिए मजबूर हो गए थे।

पिता के कहे वचन को निभाया

एक्टर ने किस्सा शेयर करते हुए लिखा, 'आज 47 साल हो गए। 3 जून, 1973 को हम दोनों की शादी हुई थी। अगर जंजीर मूवी बाॅक्स ऑफिस पर हिट रही तो मैं जया के साथ शादी कर लूंगा। पहली बार मैं कुछ दोस्तों संग लंदन जाना चाह रहा था। उस वक्त मेरे पिता ने मुझसे एक सवाल किया था कि तुम्हारे साथ कौन- कौन जा रहा है। मैंने बताया कि मैं किसके साथ जा रहा हूं। इस पर पिता जी का जवाब आया उन्होंने कहा साथ ले जा रहे हो पर पहले उससे तुम्हें उससे शादी कर लेनी चाहिए। अगर नहीं कर सकते तो मत लेकर जाना। फिर क्या था उनकी बात माननी ही पड़ी।'

तस्वीर में दिखे जया की मांग भरते

बिग बी ने तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। इनमें एक्टर जया संग मंडप में पूजा करते दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वो एक्ट्रेस की मांग भरते भी नजर आ रहे हैं। एक्टर की शेयर की गई शादी की तस्वीरों में जया लाल रंग का लहंगा पहने काफी सुंदर लग रही हैं। अपनी शादी वाले दिन की तस्वीर में अमिताभ बच्चन व्हाइट कुर्ता- पाजामा पहने नजर आए।

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk