मुंबई (आईएएनएस)। बाॅलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था। उनका अकाउंट हैक होने के बाद एक्टर की प्रोफाइल पिक्चर हटा कर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की लगा दी गई। मालूम हो अमिताभ का अकाउंट सोमवार रात को हैक हुआ था। वहीं उनकी ट्विटर बायोग्राफी जिसमें लिखा था, 'एक्टर...कम से कम अभी भी कुछ ऐसा कह रहे हैं!'। इसे बदल कर लिख दिया गया, 'लव पाकिस्तान'।
अमिताभ बच्चन का अकाउंट हैक कर लिखा love pakistan,लगाई इमरान खान की तस्वीर
हैकिंग के बाद शेयर किए ये पोस्ट्स
अमिताभ के वैरीफाइड ट्विटर अकाउंट की कवर पिक्चर भी बदल दी गई। वहीं उनके ट्विटर अकाउंट से लगातार तीन पोस्ट्स शेयर भी की गईं। एक पोस्ट में पाकिस्तान के झंडे के साथ इमरान खान की तस्वीर लगी हुई थी। वहीं दूसरे ट्वीट को पिन किया गया जिसमें लिखा था, 'पूरी दुनिया के लिए ये महत्वपूर्ण सूचना है। हम तुर्की फुटबाॅलरों के प्रति आइसलैंड गणतंत्र के गैरजिम्मेदाराना व्यवहार की निंदा करते हैं। धीरे-धीरे बोलते हैं। हमने बड़ी जिम्मेदारी लेते हुए एक साइबर हमले की ओर इशारा किया है।'
अमिताभ बच्चन का अकाउंट हैक कर लिखा love pakistan,लगाई इमरान खान की तस्वीर

ट्रांसजेंडर के रोल में दिख सकते हैं अमिताभ, अक्षय भी उस फिल्म में निभाएंगे ये किरदार

अमिताभ के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं रूमी जाफरी

अभी भी इन्वेस्टीगेशन जारी
पुलिस स्पोक्स पर्सन ने कहा, 'हैकिंग कुछ मिनटों में ही हो गई थी। हमने सूचना मिलते ही अपनी साइबर टीम को इनफार्म किया और महाराष्ट्र साइबर टीम अमिताभ बच्चन के हैक्ड ट्विटर अकाउंट की इनवेस्टिगेशन कर रही है।' मालूम हो अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर 37.4 मिलियन फाॅलोवर्स हैं। अमिताभ अपने फैंस के लिए करीब हर रोज कोई न कोई पोस्ट करते ही हैं और उसे अपनी एक्सटेंडेट फैमली भी मानते हैं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk