कानपुर (फीचर डेस्क)। 2019 में आई शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर जो शानदार परफॉर्मेंस दी, उसने ओरिजनल फिल्म अर्जुन रेड्डी के हीरो विजय देवरकोंडा को भी हिंदी सिनेमा ऑडियंस के बीच पहचान दिलाई। कबीर सिंह की शोहरत का असर यह हुआ कि लोगों ने सब-टाइटल के साथ ओरिजनल तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी भी देखी, जिसने विजय की पॉपुलैरिटी में चार चांद लगा दिए।

'पैन-इंडिया' अपील वाला होगा यह प्रोजेक्ट

विजय को मिली शोहरत का नतीजा यह है कि वह अब एक फिल्म के जरिए हिंदी सिनेमा की ऑडियंस के बीच पहुंचेंगे। विजय को हिंदी सिनेमा में लाने की जिम्मेदारी करण जौहर ने अपने कंधों पर उठाई है। इस फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं है, मगर स्टारकास्ट और क्रू ने शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का डायरेक्शन साउथ के एक्शन डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं। यह मल्टी-लिंगुअल फिल्म होगी, जो तेलुगु के साथ हिंदी में भी बनेगी और एक 'पैन-इंडिया' प्रोजेक्ट होगी। इसमें करण की स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे, विजय की हीरोइन होंगी।

अनन्या पांडे को मिली एक और फिल्म,असली 'कबीर सिंह' के साथ आएंगी नजर

तस्वीरों में एक साथ नजर आई पूरी टीम

इससे पहले कुछ खबरें सामने आई थीं कि इस प्रोजेक्ट में जाह्नवी कपूर को लिया जा सकता है। हालांकि, थर्सडे को मेकर्स ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करके यह अनांउस किया कि उनकी फिल्म में फीमेल लीड अनन्या का होगा। इन तस्वीरों में विजय, अनन्या के साथ फिल्म के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ और को-प्रोड्यूसर चार्मी कौर भी नजर आ रही हैं। कहा जा रहा है कि चार्मी इसमें एक्टिंग करती हुई भी नजर आ सकती हैं।

खुद को बहुत खुशनसीब मान रही हैं अनन्या

चार्मी ने जहां अपनी मूवी में 'गॉर्जियस' अनन्या का वेलकम किया और पागलपंती शुरू करने की बात कही वहीं करण का कहना था कि यह सफर बहुत थ्रिलिंग साबित होने वाला है। इस प्रोजेक्ट से जुडऩे पर अनन्या भी काफी एक्साइटेड हैं। उनका कहना है कि वह इस प्रोजेक्ट से जुड़कर बहुत खुश हैं और खुद को खुशनसीब मान रही हैं। इसके साथ उन्होंंने विजय का बॉलीवुड में स्वागत भी किया।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk