features@inext.co.in

KANPUR: 20 साल की अनन्या पांडे अपनी पहली मूवी की रिलीज को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। इस यंग एक्ट्रेस को उम्मीद है कि वह किसी दिन अपनी आइडल आलिया भट्ट की तरह एक वर्सेटाइल आर्टिस्ट बन पाएंगी। आलिया के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं आलिया को देखकर काफी कुछ सीखने की कोशिश करती हूं। वह हमेशा से मेरी आइडल रही हैं। जब वह स्टूडेंट ऑफ द इयर मूवी में पहली बार नजर आई थीं तो काफी फ्रेश और रॉ थीं, लोगों ने उन्हें ग्रो करते हुए देखा है। उनकी ग्रोथ ने मुझे बहुत इंस्पायर किया है।

इंटरेस्टिंग ऑफर्स की है भरमार

See Also
अनन्या की डेब्यू मूवी अभी रिलीज भी नहीं हुई है और इस एक्ट्रेस के पास कई इंटरेस्टिंग मूवीज के ऑफर्स आना शुरू भी हो गए हैं। उन ऑफर्स में से एक उन्होंने साइन भी कर लिया है। वह साल 1978 में आई कॉमेडी मूवी पति पत्नी और वो की रीमेक में काम कर रही हैं। इस मूवी में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर जैसे एक्टर्स भी होंगे। अनन्या का कहना है कि वह संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर स्टारर ओरिजनल मूवी के मॉडर्न रीमेक में काम करने को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। अनन्या के मुताबिक, 'इतने सालों तक मैंने अपने डैड को कॉमेडी करते देखा है, मुझे पता है कि मेरे पीछे एक लेगेसी है, जिसपर मुझे खरा उतरना है। मूवी की कास्टिंग काफी फ्रेश है। इसमें मैं अपनी उम्र से बड़ी महिला का रोल कर रही हूं, जो मेरे लिए भी काफी इंटरेस्टिंग है।

अनन्या ने बांधे आलिया की तारीफों के पुल कहा हमेशा रही हैं मेरी आइडल

करण से लगता है डर

फिल्ममेकर करण जौहर के बैनर तले अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रहीं अनन्या ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में यह भी बताया कि भले ही करण के साथ उनका रिलेशन दोस्तों वाला हो पर वह उनसे बहुत डरती हैं। उनका कहना था, 'मुझे करण से बहुत डर लगता है। भले ही उनके साथ मेरा रिश्ता अच्छे दोस्तों जैसा हो पर मैं उनसे बहुत घबराती हूं। अभी तक उन्होंने मेरी परफॉर्मेंस को लेकर कुछ नहीं कहा है और मैं इस चीज को लेकर बहुत नर्वस हूं। मैं बहुत डरी हुई थी कि मेरा ऑडीशन उनके सामने होगा पर मेरी किस्मत अच्छी थी कि ऐसा नहीं हुआ।

दिए दो नए नाम

अनन्या ने यह भी बताया कि वह अपनी जिंदगी में होने वाली हर नई और पहली चीज को लेकर बहुत एक्साइटेड रहती हैं। उनकी कोशिश होती है कि वह हर नई चीज के बारे में जानें फिर चाहे वह कोई मूवी हो, शहर हो या कोई और चीज। उनके इस नेचर की वजह से करण ने उन्हें कुछ नाम भी दिए हैं, जिनके बारे में बताते हुए अनन्या ने कहा, 'करण ने मुझे 'कीन कुमारी' और 'एंथु कटलेट' जैसे नाम दिए हैं क्योंकि मैं हर चीज को लेकर बहुत एक्साइटेड रहती हूं। मेरे लिए हर चीज नई है इसलिए मेरे अंदर इतनी एक्साइटमेंट रहती है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk