feature@inext.co.in

KANPUR: चंकी पांडे और भावना पांडे की बेटी अनन्या पांडे जल्द फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आएंगी और ये उनकी डेब्यू फिल्म होगी। जागरण डॉट कॉम के साथ हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि उन्हें यह फिल्म उनके टैलेंट की वजह से मिली है न कि उनके पेरेंट्स के नाम और कॉन्टैक्ट्स की वजह से।

नेपोटिज्म पर डेब्यू से पहले बोलीं अनन्या पांडेय,soty2 के लिए साल भर बेलने पड़े इतने पापड़

See Also

पहले ऑडिशन फिर रोल

अनन्या को ये फिल्म कैसे मिली, इस बारे में उन्होंने बताया, 'मुझे एक दिन धर्मा प्रोडक्शन की कास्टिंग टीम से कॉल आई। फिर मैंने दो ऑडिशन दिए। पहला ऑडिशन इमोशनल और दूसरा एक अलग अंदाज में करवाया गया। उसके बाद मुझे इस फिल्म में लिया गया और उसके साथ मेरी ट्रेनिंग शुरू हुई। करीब एक साल तक फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने कई चीजों पर मेरी वर्कशॉप ली और जब मैं पूरी तरीके से उसमें परफेक्ट हो गई तब उन्होंने मुझे इस फिल्म के लिए साइन किया। मैं प्राउड फील करती हूं कि यह फिल्म मुझे मेरे टैलेंट की वजह से मिली है ना कि मेरे माता-पिता के रिलेशंस की वजह से।'

नेपोटिज्म पर डेब्यू से पहले बोलीं अनन्या पांडेय,soty2 के लिए साल भर बेलने पड़े इतने पापड़

May Movie Release: मई में रिलीज होने जा रही ये बड़ी फिल्में, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' भी लिस्ट में

चंकी पांडेय बेटी अनन्या को नहीं करने देते थे ये काम, डेब्यू संग मिल जाएगी उसकी भी आजादी

न करे कोई ज्यादा बात

स्टारकिड्स पर बॉलीवुड में कई बार सवाल उठ चुके हैं। यही सवाल जब अनन्या से पूछा गया तो उन्होंने नेपोटिज्म की बातों पर दुख जताया। उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहतीं कि उनके साथ इस बात को लेकर कोई ज्यादा बात करें। अनन्या ने यह भी कहा कि उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वह इस फिल्म का हिस्सा होंगी  क्योंकि जब स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म आई थी, तब वह सिर्फ 15 साल की थीं और उन्होंने पेरेंट्स से फिल्म की स्क्रीनिंग पर चलने के लिए जिद की थी।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk