कानपुर। Angrezi Medium Trailer out: लंबी बीमारी के बाद वापसी कर रहे एक्टर इरफान खान की करीना कपूर खान और राधिका मदान के साथ आने वाली फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 2 मिनट 55 सेकंड का ये ट्रेलर काफी एंटरटेनिंग है। 2इसे देख कर कहा जा सकता है कि फिल्म में फिल्म में कॉमेडी और इमोशनल फैमिली ड्रामा दोनों का तडड़का देखने को मिलेगा। फिल्म का डायरेक्शन होमी अदजानिया ने किया है।

बच्चों की विदेश में एजुकेशन की जद्दोजहद
ये फिल्म हिंदी मीडियम का पार्ट टू बताई जा रही है और इसमें भी एजुकेशन की फील्ड से जुड़ी प्रॉबलम्स को हाई लाइट किया गया है। 20 मार्च 2020 को रिलीज हो रही फिल्म अंग्रेजी मीडियम के ट्रेलर की शुरूआत राधिका मदान के स्कूल से होती है, जहां उसे ऑनर किया जा रहा है और उसके फादर बने इरफान को दो शब्द बोलने को कहा जाता है। इसके बाद की कहानी राधिका की विदेश में पढ़ने की ख्वाहिश और बतौर फादर इरफान की जंग का किस्सा है, जो लंदन की यूनिवर्सिटी तक फैला है।
करीना भी आयेंगी नजर
ट्रेलर में फिल्म के सभी करेक्टर नजर आये हैं। इसमें करीना ने एक पुलिस अधिकारी का किरदार प्ले किया है। इसके अलावा दीपक डोबरियाल और डिंपल कपाड़िया ने भी फिल्म में इंपोर्टेंट रोल निभाये हैं।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk