इस तरह अनिल और बोनी ने किया अस्थि विसर्जन
बॉलीवुड की सुपरस्टार श्रीदेवी के अस्थि विसर्जन के लिए गुरुवार को अनिल कपूर और बोनी कपूर हरिद्वार पहुंचे। उनके साथ करीबी दोस्त मनीष मल्होत्रा भी अस्थि विसर्जन में शामिल हुए। पूरे विधि विधान के साथ श्रीदेवी की अस्थियों को गंगा जी में विसर्जित किया गया। बता दें कि अस्थियां दो कलशों में हरिद्वार लाई गई थीं। एक कलश अनिल कपूर ने गंगा जी में परवाहित किया और एक कलश बोनी कपूर ने।
हरिद्वार में श्रीदेवी की अस्थियां गंगा में विसर्जित
रामेश्वरम में भी कर चुके अस्थियां विसर्जित
श्रीदेवी के निधन के बाद उनका अंतिम संस्कार 28 फरवरी को मुंबई में किया गया था। हरिद्वार में अस्थि विसर्जन करने से पहले बोनी कपूर ने श्रीदेवी की अस्थियों को 24 फरवरी के दिन रामेश्वरम में भी विसर्जित किया था। बता दें कि श्रीदेवी के अंतिम संस्कार की यात्रा पूरे राजकीय सम्मान के साथ पूर्ण हुई थी। उनकी अचानक मौत की खबरों को पहले लोग अफवाह समझ रहे थे पर बाद में धीरे धीरे सभी को इसे सच मानने पर मजबूर होना पडा़ जब श्रीदेवी की मृत्यू पर मुहर लग गई।  

बोनी ने ट्वीटर पर शेयर किया लेटर
बोनी कपूर ने ट्वीटर पर श्रीदेवी के नाम एक लेटर लिखा जिसमें उन्होंने लिखा कि एक दोस्त, पत्नी और दो जवान बेटियों की मां को खो देने का दुख शबदों में नहीं लिखा जा सकता। मैं शुभचिंतकों और फैन्स का हमेशा आभारी रहूंगा जो इस दुख भरी घडी़ में मेरे साथ खडे़ रहे। इस मौके पर अर्जुन और अंशुला का प्यार और सपोर्ट मेरी ताकत बना रहा।
हरिद्वार में श्रीदेवी की अस्थियां गंगा में विसर्जित

See Also

 

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk