कानपुर। सोनम कपूर के बाद अब अनिल कपूर बेटे हर्षवर्धन के साथ एक बायोपिक फिल्म में नजर आने को बिल्कुल तैयार हैं। फिल्म ओलंपिक खेलों में निशाने बाजी में भारत को गोल्ड दिलाने वाले निशानची अभिनव बिंद्रा के जीवन पर आधारित होगी। इस किरदार को निभाने के लिए हर्षवर्धन इन दिनों बहुत मेहनत कर रहे हैं। एक ओर वो सटीक निशाना लगाना सीख रहे हैं तो दूसरी और बाॅडी को अभिनव की तरह ही फिट करने में जुटे हैं। हालांकि फिल्म की स्क्रिप्ट लिखना अभी भी जारी है। मालूम हो अभिनव बिंद्रा की बायोपिक की खबर दो साल पहले ही अनाउंस कर दी गई थी जिसकी शूटिंग की तैयारियां अब शुरु होने जा रही हैं।

अनिल कपूर बेटे संग पहली बार दिखेंगे इस ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट की बाॅयोपिक में,पूरी हो गई तैयारी

दो साल पहले हुई थी बायोपिक की अनाउंसमेंट

See Also

हर्षवर्धन ने एक इंटरव्यू में कहा, 'अच्छी चीजों में अकसर समय लगता ही है। स्क्रिप्ट पर काम शुरु करने में अब बस थोड़ा ही वक्त बचा है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शरु होने जा रही है।' फिल्म के प्रोडक्शन का काम विशाल भरद्वाज देखेंगे। वहीं अनिल कपूर का प्रोडक्शन हाउस ने इस पूरे प्रोजेक्ट का जिम्मा अपने सिर पर लिया है और इसे बनाने की अनाउंसमेंट दो साल पहले 2016 में ही कर कर दी थी। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक स्क्रिप्ट की राइटिंग का काम कन्नन और अभय अभिनव पर लीखी गई एक किताब के हवाले से कर कर रहे हैं। वहीं शूटिंग जल्द शरु होने की बात तो सामने आई है पर किस तारीख या महीने से इसका काम शुरु होगा इसकी अनाउंसमेंट अभी नहीं हई है।

अनिल कपूर बेटे संग पहली बार दिखेंगे इस ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट की बाॅयोपिक में,पूरी हो गई तैयारी

पिछली दो फिल्में रहीं फ्लाॅप इसका क्या होगा हाल

मालूम हो साल 2016 में हर्षवर्धन ने फिल्म 'मिर्ज्या' के साथ बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। एक्टर ने अभी तक बाॅलीवुड में सिर्फ दो ही फिल्में की हैं। उनकी दूसरी फिल्म पिछेल साल रिलीज हुई 'भावेश जोशी' थी जो बुरी तरह पिट गई थी। हालांकि अपने पिता के साथ अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में वो पहली बार एक साथ नजर आने जा रहे हैं। वहीं ये फिल्म जगत में उनकी तीसरी मूवी होगी। हर्षवर्धन की दोनों फिल्में अब तक फ्लाॅप रहीं। अब उनकी ये तीसरी फिल्म कब रिलजी होगी और इसका बाॅक्स आॅफिस पर क्या हाल होगा ये तो अब वक्त ही बताएगा। वहीं अनिल कपूर अपनी फरवरी में रिलीज होने वाली फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

अनिल कपूर बेटे संग पहली बार दिखेंगे इस ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट की बाॅयोपिक में,पूरी हो गई तैयारी

टोटल धमाल ट्रेलर: अजय और माधुरी के ये सीन देख रोक नहीं पाएंगे हंसी, अब तक इतनी बार देखा गया

पहले भी सोनम को पापा अनिल संग कई फिल्में हुईं आॅफर, तो 'एक लड़की को...' के लिए ही क्यों की हां

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk