- बदमाशों ने तमंचे के बल पर की लूट

Rohta: गांव सलाहपुर के पास हथियारबंद बदमाशों ने पशु व्यापारी को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर तीन लाख की नकदी लूट ली। व्यापारी ने किसी तरह अपने आप को बंधनमुक्त कर ग्रामीणों को वारदात की जानकारी दी।

बदमाशों ने की पिटाई

गांव सलाहपुर निवासी अनीस पुत्र अतीक पशु व्यापारी है। मंगलवार की शाम अनीस अपना भुगतान लेने के लिए मेरठ गया था। भुगतान लेकर बाइक से वापस लौट रहा था। अनीस ने बताया कि पूठ-सलाहपुर संपर्क मार्ग पर जब्बार के खेत के पास खड़े तीन बदमाशों ने हथियार दिखाकर रूकने का इशारा किया। उक्त बदमाशों ने सड़क किनारे खड़े दो पेड़ों पर रस्सा बांधकर रास्ता रोक रखा था। सामने से रास्ता बंद होने तथा बदमाशों के हाथों में हथियार देखकर अनीस ने डर के चलते बाइक रोक दी। बदमाश अनीस को बाइक से उतार कर ईख के खेत में ले गए। उसे एक रस्सी से बांधकर उसके साथ मारपीट करने लगे। बदमाश अनीस को अधमरा करने के बाद उससे 3 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए।

शुरू की जांच

बदमाशों के जाने के लगभग एक घंटा बाद अनीस को होश आया तथा वह अपने आप को बंधनमुक्त कर गांव पहुंचा। अनीस ने अपने साथ घटी घटना की जानकारी परिवार के साथ-साथ ग्रामीणों को भी दी। ग्रामीणों द्वारा अनीस के साथ लूट की सूचना पुलिस को भी दी गई। जिसके बाद सैंकडों ग्रामीण ने जंगलों में बदमाशों की तलाश की, लेकिन ग्रामीणों को बदमाश हाथ नहीं लग सके।

बदमाशों ने बाइक लूटी

Jani Khurad : गांव सलाहपुर निवासी दो युवकों से अज्ञात बदमाशों ने रोहटा-सलाहपुर मार्ग पर एक बाइक लूट ली। घटना की रिपोर्ट जानी थाने में अज्ञात तीन बदमाशों के खिलाफ दर्ज करवाई गई। गांव सलाहपुर निवासी मुकम्मिल का साला प्रवेज अपने साथी रियाज के साथ सिवाल किसी कार्य से आया था। वापस घर जाते समय रोहटा-सलाहपुर मार्ग पर अज्ञात तीन बदमाशों ने दोनों बाइक सवार युवकों को रोक लिया। बदमाश दोनों युवकों से तमंचे की नोंक पर बाइक लूटकर फरार हो गए।