कानपुर। कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर तीनों स्टार्स ने अपनी फिल्म 'पति, पत्नी और वो' का प्रमोशन शुरू कर दिया है। फिल्म के मेकर्स भी इसे प्रमोट करने में पूरी मेहनत कर रहे हैं। इसी सप्ताह 20 तारीख को फिल्म के नए गाने  ‘अंखियों से गोली मारे’ को रिलीज किया गया। ये सांग भी गोविंदा और रवीना टंडन की फिल्म 'दुल्हे राजा' के ब्लॉकबस्टर हिट गाने का रीमिक्स वर्जन है। ये सांग रिलीज होने के साथ ही पाप्युलर हो गया है। सांग की कोरियोग्राफी में तीनों लीड कलाकार रवीना और गोविंदा के सिग्नेचर स्टेप्स को भी कापी करते नजर आ रहे हैं।



बना ट्रेंडिंग सांग
‘अंखियों से गोली मारे’ पर कार्तिक, अन्नया और भूमि शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं। गाने के लिए लोगों का क्रेज तेजी से बढ़ा और ये 24 घंटे में ही 15 मिलियन व्यूज को पार कर गया। ये बात खुद कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करके बताई थी। 'पति, पत्नी और वो' डायरेक्टर बीआर चोपड़ा की 1978 की क्लासिक हिट फिल्म का रीमेक है। ओरीजनल फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता ने लीड रोल प्ले किए थे।

ankhiyon se goli mare song कर रहा ट्रेंड 2 दिन में 22 मिलियन के पार हुए व्यूज

बढ़ते जा रहे हैं व्यूज
इस बीच फिल्म के व्यूज लगातार बढ़ रहे हैं। महज 2 दिन में इस सांग को देखने वालों का काउंट 22 मिलियन के पार निकल गया है। इतना ही नहीं ये गाना यू ट्यूब पर नंबर 2 पर ट्रेंड कर रहा है। गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। 'पति, पत्नी और वो' अगले महीने 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk