शहर में छेड़खानी, अश्लील मैसेज व कमेंट की तेजी से बढ़ रही हैं घटनाएं allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: कुर्सी संभालते ही महिलाओं व युवतियों की सुरक्षा को लेकर सीएम योगी के जरिए गठित एन्टी रोमियो स्क्वायड टीम शहर में सुस्त पड़ गई है. शुरुआती दौर में एक्शन में आई टीम की निष्क्रियता से यहां छेड़खानी की घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं. आए दिन छेड़खानी, अश्लील कमेंट व मैसेज जैसी घटनाएं बढ़ गई हैं. बुधवार को सिटी में छेड़खानी व अश्लील मैसेज की तीन घटनाएं सामने आई.

केस वन-

दो माह से पीछे पड़ा है शोहदा

करेली थाना क्षेत्र के करामत की चौकी निवासी एक युवती स्नातक की छात्रा है. उसका आरोप है कि पिछले दो महीने एक शख्स मोबाइल पर कॉल कर उल्टी सीधी बातें कर रहा है. विरोध पर धमकाता है. छात्रा ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया तो अब नंबर बदल-बदल कर करीब 10 नंबरों से कॉल करता है. सीएम के पोर्टल पर शिकायत करने के बाद छात्रा ने सीओ प्रथम शिवराज को तहरीर भी दी. इंस्पेक्टर करेली अवधेश प्रताप ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है.

केस टू-

विवाहिता को कर रहा है परेशान

जार्जटाउन थाना क्षेत्र के अल्लापुर की विवाहिता के मोबाइल पर कॉल कर एक सिरफिरा अश्लील बातें करता था. महिला के पति ने कॉल कर विरोध किया तो धमकी देने लगा. इस पर महिला के पति ने जार्जटाउन थाने में मोबाइल नंबर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कराई है. इंस्पेक्टर जार्जटाउन संतोष शर्मा ने कहा कि आरोपित महिला के मायके का बताया जा रहा है. साइबर सेल से उसकी डिटेल जुटाई जा रही है.

केस थ्री-

पहले छेड़ा, फिर पीटा भी

करेली थाना क्षेत्र के अकबरपुर मोहल्ले की युवती से सरेराह छेड़खानी की गई. विरोध पर पीटाई की. छात्रा ने जानकारी अपनी मां को दी. मां बेटी को लेकर थाने पहुंची और मेराज, सलमान, रईस के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. इंस्पेक्टर करेली का कहना है कि आरोपितों के बारे में पता लगाया जा रहा है. शीघ्र ही पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लेगी.