नई दिल्ली (एएनआई)। अभिनेता अनुपम खेर ने मंगलवार को हल्के-फुल्के नोट पर अपनी मां दुलारी और भाई राजू के साथ एक फील-गुड म्यूजिक ट्रैक पर डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। खेर ने इंस्टाग्राम पर तिकड़ी से मेल खाते हुए स्टेप्स के इंट्रेस्टिंग वीडियो पोस्ट किया। वरिष्ठ अभिनेता ने "द डांसर ऑफ ऑल डांस" के रूप में डब किए गए वीडियो में अपने साथ मां और भाई को नचाया। उनकी मां पीले रंग का सलवार-सूट पहने थी। जबकि अनुपम और उनके भाई राजू टी-शर्ट और शॅार्ट्स में नजर आ रहे।
मां रही आकर्षण का केंद्र
अनुपम ने वीडियो पोस्ट कर कैप्शन दिया, 'देवियों और सज्जनों! सभी नृत्यों की 'माँ' प्रस्तुत! हमारा नृत्य कौशल बेकार है। लेकिन हमारी खुशी की भावना विश्वस्तरीय है। माँ हमेशा की तरह आकर्षण का केंद्र है! मुझे 100 प्रतिशत यकीन है कि आप #BittuAndRaju को भी नहीं देख रहे हैं! मेरे दोस्तों का आनंद लें !! ऐसी चीजें रोज-रोज देखने को नहीं मिलती। जय हो।'


सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते अनुपम
इस पोस्ट को 'बेबी' अभिनेता के प्रशंसकों ने काफी पसंद किया और इंस्टाग्राम पर वीडियो के अपलोड होने के आधे घंटे के भीतर इसे 70 हजार से अधिक बार देखा गया। अब तक इसे करीब पांच लाख लोग देख चुके हैं। बता दें अनुपम सोशल और नेशनल मुद्दों को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं। वह टि्वटर पर भी बेबाकी से अपनी बात रखते हैं।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk