मिड डे मुंबई। बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर अकसर अपनी बेबाक राय रखने और सरकार की नीतियों पर कमेंट करने के लिए फेमस हैं। कई बार ऐसी चीजों के लिए उन्हे ट्रोल भी किया जा चुका हैं। इन बातों के वे आदी हैं लेकिन हाल में सम्पन्न हुए लोकसभा चुनाव में बीजेपी की शानदार जीत के बाद अनुराग कश्यप को ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर उनके परिवार के सदस्यों को भी धमकी भरे मैसेज आने लगे हैं। इस बारे में  अनुराग ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके पीएम नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई देने के साथ सवाल भी किया है कि उनके इन धमकाने वाले समर्थकों से वे कैसे निबटें।

क्या है मामला

दरसल एक कथित मोदी समर्थक ने कश्यप की बेटी आलिया को सोशल इंस्टाग्राम पर दुष्कर्म की धमकी दी है। धमकाने वाले इस पोस्ट में कहा गया है कि अगर उसके पिता को तीखे कमेंट करने से नहीं रोका तो परिणाम स्वरूप उसके साथ गलत व्यवहार हो सकता है। अनुराग कश्यप बेटी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आये संदेश का स्क्रीन शॉट लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्वीट किया है, और पूछा है कि ऐसे लोगों का क्या किया जाए। अनुराग ने प्रधानमंत्री को ट्वीट किया है, 'डियर नरेंद्र मोदी सर। जीत के लिए बधाई और सबको साथ लेकर चलने के संदेश के लिए शुक्रिया। सर प्लीज हमें यह भी बताएं कि आपके इन फॉलोअर्स से कैसे निबटें जो आपकी जीत का जश्न मेरी बेटी को इस तरह धमकाकर मना रहे हैं क्योंकि मेरे विचार आपके विरोध में रहते हैं।'

बीजेपी की जीत के बाद बेटी को मिली धमकी से हैरान अनुराग कश्यप ने पीएम से मांगी सलाह

See Also

विरोध भी हुआ

अनुराग के इस ट्वीट पर पीएम का तो अभी कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है पर फिल्म निर्माता और सामाजिक कार्यकर्ता अशोक पंडित ने हस्तक्षेप करते हुए कहा है कि सीधे प्रधानमंत्री को संबोधित करना सही नहीं हैं। उन्हें पुलिस के पास जाकर शिकायत दर्ज करा कर कानून का पालन करना चाहिए। पंडित के अनुसार तस्वीर में दिखाया गया ट्विटर हैंडल फोटोशॉप्ड लग रहा है, जिस पर कश्यप ने जवाब दिया कि यूजर का स्क्रीनशॉट ट्विटर नहीं इंस्टाग्राम हैंडल है। साथ ही उन्हें फोटो शेयरिंग ऐप पर जाने और उस यूजर को खोजने की सलाह भी दी। अशोक का कहना है कि अनुराग लोकसभा चुनाव परिणामों से खुश नहीं थे और इसलिए ऐसी बात कर रहे हैं। वहीं  कश्यप का कहना है कि मामला उनकी बेटी का है और वे उसकी सुरक्षा के प्रति कंसर्न हैं। अनुराग कश्यप हमेशा अपने विचारों और विश्वासों के बारे में बहुत मुखर रहे हैं, जिससे सोशल मीडिया पर बहस छिड़ती रहती है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk