कानपुर। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों पत्नी अनुष्का शर्मा संग हाॅलीडे इंज्वाॅय कर रहे हैं। यह दोनों वेस्टइंडीज दौरे के बाद भारत वापस आ चुके हैं और अब एक-दूसरे के साथ क्वाॅलिटी टाइम स्पेंड कर रहे। इस बात का सबूत है उनकी ताजा तस्वीर। भारतीय कप्तान ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक रोमांटिंक तस्वीर शेयर कर सबको हैरान कर दिया। इस फोटो में विराट पत्नी अनुष्का की गोद में लेटे हैं और सेल्फी ले रहे जिसे कोहली ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

कोहली ने एक दिल वाला इमोजी बनाया
इस फोटो को शेयर करते हुए कोहली ने एक दिल वाला इमोजी बनाया। यानी वह कहना चाहते थे कि अपने प्यार संग कुछ यूं वक्त बिता रहे। तस्वीर देखने पर पता चलता है कि यह किसी बीच की फोटो है मगर यह कहां का है, इसकी जानकारी विराट ने शेयर नहीं की। विराट और अनुष्का को सबसे परफेक्ट कपल माना जाता है। इनकी जोड़ी खूबसूरत कपल्स में गिनी जाती है। यही वजह है कि इनके बीच काफी अच्छी बांडिंग रहती है। आपको बता दें भारत के वेस्टइंडीज दौरे पर भी अनुष्का अपने पति विराट के साथ थी। इन दोनों की साथ में कई तस्वीरें सामने आई थी। इस बीच अनुष्का की एक बिकिनी तस्वीर ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी। वहीं विराट ने शर्टलेस तस्वीर से अपने फैंस को काफी हैरान किया था।

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात
विराट ने साल 2017 में इंटली में बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की थी। दोनों ने करीब चार साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। अब जब शादी को दो साल हो गए हैं तब विराट ने अनुष्का के साथ पहली मुलाकात से जुड़ी एक रोचक बात का जिक्र किया है। कोहली ने हाल ही में अमेरिकी स्पोर्ट्स रिपोर्टर ग्राहम बेनसिंगर को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था।

View this post on Instagram

💑❤🌞

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on Aug 21, 2019 at 6:17am PDT

अनुष्का के साथ किया था मजाक
अनुष्का शर्मा के साथ अपनी पहली बातचीत के बारे में बात करते हुए, विराट ने कहा, "पहली बार जब मैं उनसे (अनुष्का शर्मा) से मिला था, तो मैंने उनके साथ तुरंत एक मजाक किया था। मैं घबरा गया था और इसीलिए मैंने मजाक कर दिया, क्योंकि मुझे नहीं पता था। उस वक्त क्या करना है। अनुष्का से मिलने से पहले मैं परेशान और घबराए हुए खड़ा था। मुझे लगा कि इस वक्त मुझे मजाकिया होना चाहिए। मैंने ऐसा ही कुछ किया लेकिन अब लगता है कि वो सही नहीं था। मैंने सुना और देखा भी था कि अनुष्का काफी लंबी है और मेरी हाईट ज्यादा नहीं है। ऐसे में मैंने उनसे कहा - आपको भारी हील्स या कुछ भी नहीं पहनना चाहिए। इसके बाद अनुष्का अंदर आई और मेरे बगल में खड़ी हुई तब मैंने उनसे कहा, 'क्या आपको इनसे ज्यादा ऊंची जोड़ी नहीं मिली?' अनुष्का ने कहा, क्या कह रहे हो तब मैंने कहा, मैं सिर्फ मजाक कर रहा हूं!'

धोनी की पत्नी साक्षी के ग्लैमरस लुक ने मचाई हलचल, छाईं सोशल मीडिया पर

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk