मुंबई (एएनआई)। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर पति विराट कोहली ने असम, बिहार में बाढ़ राहत के लिए दान दिया है और लोगों से ऐसा करने के लिए कहा है ताकि उन राज्यों में लोगों की मदद की जा सके। कोहली के साथ 'रब ने बना दी जोड़ी' एक्ट्रेस अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक बयान में घोषणा की कि उन्होंने राहत कोष में दान करने का संकल्प लिया है और लोगों से भी योगदान देने का आग्रह किया है। इसमें लिखा है, "जबकि हमारा देश कोरोना वायरस महामारी के बीच है, असम और बिहार में लोग भीषण बाढ़ के कारण पीड़ित हैं जो इतने सारे जीवन और आजीविका को प्रभावित करते हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

तीन संगठनों को दिया दान
इस कपल ने आगे कहा, "हमें असम और बिहार में लोगों के लिए प्रार्थना करना जारी रखना होगा। विराट और मैंने भी इन तीन संगठनों (एक्शन एड इंडिया, रैपिड रिस्पांस और गूंज) को समर्थन देने का फैसला लिया है, जो बाढ़ राहत और कल्याण में काम कर रहे हैं।” विरूष्का ने साथी नागरिकों से इन दोनों राज्यों के लोगों की मदद करने और उनकी मदद करने का भी आग्रह किया। उन्होंने कहा, "अगर यह आपके साथ प्रतिध्वनित होता है, तो कृपया इन संगठनों के माध्यम से इन राज्यों का समर्थन करने के लिए पहुंचें।"

बाढ़ से हालत खराब
बिहार सरकार ने कहा कि बिहार में बाढ़ के कारण 3,847,531 लोग प्रभावित हुए हैं और आश्रय गृहों में 25,116 लोग हैं। असम में बाढ़ रिपोर्ट के अनुसार, 5,305 गांवों से कुल 5671,029 लोग प्रभावित हुए हैं।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

LIVE : PNB MetLife Webinar

blinkLIVE