कानपुर। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों खेल के मैदान से दूर हैं। विराट यूएई में चल रहे एशिया कप का हिस्सा नहीं हैं ऐसे में वह अपना पूरा समय परिवार के साथ बिता रहे। बीते दिनों कोहली को कई जगह पत्नी अनुष्का के साथ देखा गया। मगर अब वो जिस बात को लेकर चर्चा में हैं वो है उनकी ताजा इंस्टाग्राम पोस्ट। विराट ने इस पोस्ट में अनुष्का की एक तस्वीर शेयर की है और साथ में जो कैप्शन लिखा है वह आपके दिल को छू लेगा।

कोहली ने पत्नी अनुष्का को लेकर ऐसी क्या बात बोल दी,कि चर्चा में आ गए

विराट लिखते हैं, 'एक ऐसी शख्सियत जिसने मुझे हर रुकावट से पार पाने की प्रेरणा दी। जिंदगी में आने वाली तमाम बाधाओं के बीच अच्छा काम करना इन्होंने ही सिखाया। मुझे अंदर से बदलने वाली भी यही हैं। सच्चे प्यार में कितनी ताकत होती है इसका अहसास मुझे अनुष्का ने दिलाया। तुम मेरी ताकत हो...मेरी सोलमेट..।' विराट अपनी पत्नी अनुष्का से बहुत प्यार करते हैं। इसका इजहार वह सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए करते रहते हैं। इससे पहले विराट कोहली को रविवार को पत्नी अनुष्का के साथ एक रेस्टोरेंट में देखा गया था। जहां दोनों लंच डेट पर गए थे। विराट ने अनुष्का के साथ की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

कोहली ने पत्नी अनुष्का को लेकर ऐसी क्या बात बोल दी,कि चर्चा में आ गए

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और कप्तान विराट कोहली को साल 2018 का राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार दिया गया। मंगलवार को नई दिल्ली में राष्ट्रपति भवन में आयोजित इस अवार्ड समारोह में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उन्हें मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। कोहली के साथ वेटलिफ्टर मीराबाई चानू को भी खेल रत्न से नवाजा गया।

कोहली ने पत्नी अनुष्का को लेकर ऐसी क्या बात बोल दी,कि चर्चा में आ गए

विराट कोहली अपने परिवार के साथ इस अवार्ड फंक्शन में आए थे। कोहली के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा, भाई और मां भी थे। विराट को खेल रत्न मिलते ही सब काफी खुश हुए।

कोहली ने बताया, वह अनुष्का के साथ घर पर रहते हैं कुछ इस तरह

कोहली को मिले खेल रत्न पुरस्कार की तस्वीरों में अनुष्का को नहीं देखा तो क्या देखा

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

inext-banner
inext-banner