मुंबई (आईएएनएस)। अभिनेत्री-निर्माता अनुष्का शर्मा का कहना है कि उन्होंने उन प्रोजक्ट्स और कहानियों पर काम किया है। जिन्हें उन्होंने नियंत्रित किया है और कहा है कि अपने करियर में उन्होंने सिनेमा में एक अलग आवाज देने की कोशिश की है। अनुष्का का मकसद ही दर्शकों को ऐसी कहानियों से रुबरु करवाना है, जो पहले उन्होंने कभी नहीं देखी। दर्शकों को कुछ नया मिलेगा, तो उन्हें खुशी होगी। अनुष्का ने कहा, 'यह संगठित रूप से दोनों (भाई और प्रोडक्शन हाउस पार्टनर) कर्णेश और मेरे लिए आता है और मुझे खुशी है कि लोग पुराने कंटेंट से बाहर निकलकर हमारे नए प्रयासों को पसंद कर रहे हैं।'

बुलबुल और पाताल लोक ने बटोरी सुर्खियां

बतौर प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा की ओटीटी पर रिलीज हुई एक फिल्म 'बुलबुल' और वेब सीरीज 'पाताल लोक' को दर्शकों ने खूब सराहा। उनका कहना है कि वह जिस कंटेंट का निर्माण कर रही है, वह उस तरह की स्क्रिप्ट का एक विस्तार है जो वह आगे भी करेंगी। अनुष्का कहती हैं, 'मेरे करियर में, मैंने अपनी पसंद की फिल्मों और भूमिकाओं के माध्यम से सिनेमा में एक अलग आवाज रखने की कोशिश की है और मैं क्लीन स्लेट फिल्मज में कर्ण के साथ जिस कंटेंट पर काम कर रही हूं, वह केवल उस तरह की स्क्रिप्ट विकल्पों का विस्तार है जो मैं अन्यथा बना सकती थी।

नया कंटेट बनाते रहेंगे

भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का ने आगे कहा, 'हम जो नई कहानियां दर्शकों के सामने ला रहे, उस पर गर्व करते हैं। हमारे पास विचारों की मौलिकता है और हम इसे बनाए रखना चाहते हैं। यह एकमात्र तरीका है जिसे हम जानते हैं कि हम संचालित कर सकते हैं।' अनुष्का के भाई कर्नेश का कहना है कि वह दर्शकों को अपने काम से प्यार करने के लिए आभारी हैं।" अनुष्का, मैं और 'बुलबुल' और 'पाताल लोक' की पूरी टीम दर्शकों की प्रतिक्रियाओं से खुश है।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk