features@inext.co.in

KANPUR: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की आखिरी मूवी 'जीरो', जिसमें उनके साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ जैसे एक्टर्स नजर आए थे, को रिलीज हुए छह महीनों से भी ज्यादा का वक्त हो गया है। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर वैसी परफॉर्मेंस नहीं दी थी जैसी इससे उम्मीदें की जा रही थीं। कहा जा रहा था कि इस मूवी के पिट जाने से अनुष्का को गहरा सदमा लगा था। यही वजह थी कि उन्होंने इसके बाद अपना अगला प्रोजेक्ट अनाउंस नहीं किया। हालांकि, अब इस एक्ट्रेस को लेकर फिल्म इंडस्ट्री से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं जिनसे लगता है कि उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है। अनुष्का को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्टस में कहा गया है कि वह एक 'कॉप ड्रामा' मूवी में हाथ आजमाती नजर आएंगी।

See Also

शुरू कर दी हैं तैयारियां

माना जा रहा है कि 'जीरो' मूवी के न चलने के बाद से अनुष्का अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर बहुत अलर्ट हो गई हैं और अपनी आने वाली मूवीज को सावधानी से चुनना चाहती हैं। उनकी इस अपकमिंग कॉप ड्रामा मूवी के डायरेक्टर या प्रोड्यूसर को लेकर तो कोई खबर सामने नहीं आई है पर यह जरूर कहा जा रहा है कि इसकी कहानी बहुत दमदार है, जिसके चलते अनुष्का ने इसमें इंटरेस्ट दिखाया है। कहा तो यहां तक जा रहा है कि इस एक्ट्रेस ने इस मूवी के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी  हैं। वह अपने इस किरदार के लिए अपनी बॉडी लैंग्वेज और बाकी चीजों पर ध्यान दे रही हैं।

खाकी वर्दी में नजर आएंगी अनुष्का?

कन्फर्मेशन का है इंतजार

इस प्रोजेक्ट को लेकर किसी भी तरह का कोई ऑफीशियल स्टेटमेंट या कन्फर्मेशन सामने नहीं आया है पर इंडस्ट्री से जुड़े सोर्सेज के हवाले से कहा गया है कि अनुष्का लगातार अच्छी स्क्रिप्ट्स की तलाश में रहती हैं और लगता है कि उन्हें एक अच्छी स्क्रिप्ट मिल गई है। सब सही रहता है तो अनुष्का अपनी अपकमिंग मूवी में एक फीमेल पुलिस ऑफीसर का रोल करती नजर आएंगी। अगर अनुष्का इस मूवी में काम करती हैं तो यह पहला मौका होगा जब वह किसी मूवी में खाकी पहने नजर आएंगी। यह खबर सामने आने पर इस एक्ट्रेस के फैन्स ने सोशल मीडिया पर एक्साइटमेंट जाहिर की है।

अच्छे कंटेंट पर रहता है फोकस

सोर्सेज के हवाले से मिली जानकारी में कहा गया है कि अनुष्का को इस मूवी की कहानी बहुत पसंद आई है और इसकी स्क्रिप्ट पर काम भी चल रहा है। एक सोर्स के मुताबिक, अनुष्का ने हमेशा उन मूवीज को चुना है जिनका कंटेंट अच्छा हो। इस मूवी की कहानी अनुष्का को बेहद पसंद आई। यह एक बहुत ही चैलेंजिंग किरदार होगा। उन्हें इसके लिए काफी मेहनत और तैयारी करनी पड़ेगी। जिस तरह से वह काम करती हैं, उसे देखकर कहा जा सकता है कि वह इस मूवी के लिए अपने किरदार में डूब जाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk