कानपुर (फीचर डेस्क)। Arbaaz Khan Malaika Arora Divorce:&इन दिनों सलमान खान स्टारर अपनी लेटेस्ट मूवी दबंग 3 के प्रमोशंस में बिजी अरबाज खान बीते लंबे वक्त से अपनी इटैलियन गर्लफ्रेंड जॉर्जिया को लेकर खबरों में रहे हैं। अपनी एक्स-वाइफ मलाइका अरोड़ा से अलग होने के बाद उन्होंने जॉर्जिया को डेट करना शुरू किया था। हाल ही में अरबाज ने मलाइका के साथ हुए अपने तलाक और बेटे अरहान की कस्टडी के बारे में खुलकर बात की। अरबाज ने कहा कि उनके बेटे की कस्टडी मलाइका के पास है और वह इसके लिए उनसे लड़ेंगे नहीं।

'वह खुद लेगा कोई डिसीजन'

मलाइका से अपने तलाक को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा, 'जब आपका बच्चा हो तो यह सब काफी मुश्किल लेकिन बहुत जरूरी होता है। हमारे बीच चीजें ऐसे मोड़ पर आ गई थीं कि इसका जल्द से जल्द रास्ता निकालना जरूरी हो गया था। मेरा बेटा उस वक्त 12 साल का था और उसे बातें समझ आने लगी थीं। उन्होंने आगे कहा, मैं हमेशा अपने बेटे के साथ रहूंगा।

अरबाज बोले बेटा कस्टडी खुद डिसाइट करेगा

अरबाज बोले मलाइका के पास मेरे बेटे की कस्टडी है और मैं इसके लिए लड़ना नहीं चाहता क्योंकि मुझे लगता है कि उसे अभी अपनी मदर की जरूरत है। वह अभी 17 साल का है और जल्द ही 18 साल का हो जाएगा। वह तब फैसला ले सकेगा कि उसे कहां रहना है।' बता दें कि शादी के 19 साल बाद अरबाज और मलाइका ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया था। मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

features@inext.co.in

मैंने अपनी जिंदगी में बहुत कुछ खोया, जो सिर्फ मुझे पता है: अर्जुन कपूर

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

inext-banner
inext-banner