मुंबई (एएनआई)। बाॅलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर 'द लेडी किलर' नामक एक नई थ्रिलर फिल्म के साथ आने के लिए तैयार हैं। अजय बहल द्वारा अभिनीत, आगामी फिल्म एक छोटे शहर के प्लेबॉय के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक सुंदरता से प्यार हो जाता है और कैसे वे एक बवंडर रोमांस शुरू करते हैं।

काफी अलग है द लेडी किलर
प्रोजेक्ट के बारे में उत्साहित अर्जुन ने कहा, "जब द लेडी किलर की स्क्रिप्ट मेरे पास आई, तो मैं चौंक गया! यह काफी मनोरंजक, पेचीदा और भावनात्मक रूप से जुड़ी थी।, जिस क्षण से मैंने इसे पढ़ना शुरू किया, मैं स्क्रिप्ट को नीचे नहीं रख सका। मैं निर्माता भूषण सर शैलेश सर और निश्चित रूप से मेरे निर्देशक अजय बहल सर के साथ इस यात्रा का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं अपनी भूमिका के लिए तैयारी शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता, यह मेरी अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका होगी लेकिन मैं' मैं उत्साहित हूँ!"

View this post on Instagram

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

जल्द शुरु होगी शूटिंग
'द लेडी किलर' को भूषण कुमार और शैलेश आर सिंह ने प्रोड्यूस किया है। हालांकि इसकी रिलीज डेट के बारे में अभी नहीं बताया गया। फिल्म की शूटिंग कब शुरु होगी, इसका एलान जल्द होने वाला है। बता दें अर्जुन हाल ही में 'भूत पुलिस' में नजर आए थे, जिसमें सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडीज भी मुख्य भूमिकाओं में थे।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk