कानपुर। अर्जुन कपूर अकसर मलाइका के साथ कभी डिनर तो कभी लंच डेट पर स्पाॅट होते ही रहते हैं। इस महीनों दोनों की शादी करने की भी खबरें सामने आईं। हालांकि महीना खत्म होने को है पर उनकी वेडिंग को लेकर अब तक कोई भी बात सामने नहीं आई। कभी दोनों स्टार्स के एज गैप को लेकर तो कभी उनके वेडिंग प्लान को लेकर कई बातें सामने आती रहती हैं। वैसे अर्जुन-मलाइका ने कभी अपने रिलेशनशिप पर तो कुछ नहीं कहा पर अब एक्टर ने अपनी जिंदगी से जुड़े इस अहम फैसले पर चुप्पी तोड़ते हुए कई बातें साफ कर दी हैं।

अर्जुन कपूर बोले,'मलाइका मेरे लिए स्पेशल पर अभी शादी को तैयार नहीं',जानें क्यों

अर्जुन ने कहा मलाइका स्पेशल पर शादी का मूड नहीं

See Also

मिड डे के मुताबिक एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में अर्जुन से सवाल पूछा गया कि क्या वो जून में शादी करने जा रहे हैं। इस पर अर्जुन ने जवाब देते हुए कहा, 'नहीं मैं नहीं करने जा रहा। मैं सिर्फ 33 साल का हूं और जब मैं ऐसा करूंगा तो आपको पता चल ही जाएगा। फिलहाल मै शादी करने की जल्दी में नहीं हूं।' अर्जुन ने कहा मलाइका मेरे लिए स्पेशल हैं और इस बारे में उनके पास डिसकस करने या छुपाने को कुछ भी नहीं है। अर्जुन ने कहा शादी जिंदगी का बहुत बड़ा फैसला होती है तो उसका कमिटमेंट वो जल्दी-जल्दी नहीं कर सकते और वो तभी शादी करेंगे जब वो इसके लिए तैयार महसूस करेंगे।

अर्जुन कपूर बोले,'मलाइका मेरे लिए स्पेशल पर अभी शादी को तैयार नहीं',जानें क्यों

तस्वीरें: एक ही कार में सवार हो अर्जुन-मलाइका मैंचिंग कपड़े पहन पहुंचे यहां

कहीं शादी के लिए तो डांस रिहर्सल नहीं कर रहीं मलाइका, अर्जुन संग 19 अप्रैल बताई जा रही वेडिंग डेट

क्या साथ मनाया मालदीव वकेशन

दोनों स्टार्स अकसर साथ में स्पाॅट होते हैं, कभी एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए तो कभी प्रोटेक्ट करते हुए। मलाइका अरोड़ा ने अपनी शादी की खबरों पर कहा ये सच नहीं है पर लोगों के बेवकूफी भरे कयास हैं। एक महीने पहले मलाइका मालदीव में बीच के मजे लेते हुए कई तस्वीरें शेयर करती दिखीं। उस वक्त उनके साथ उनकी गर्ल गैंग भी थी। मालदीव से मलाइका ने कई तस्वीरें साझा की थीं। वहीं अर्जुन कपूर ने भी उस समय कई तस्वीरें शेयर की थीं जो सेम डेस्टिनेशन की थीं। सोशल मीडिया पर लोगों ने इस बात को मार्क कर लिया और इस पर काफी खबरें चलीं।

अर्जुन कपूर बोले,'मलाइका मेरे लिए स्पेशल पर अभी शादी को तैयार नहीं',जानें क्यों

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk