-कार पर अधिकारियों के स्टीकर थे लगे, एंट्री का परमिट हो चुका था एक्सपायर

>BAREILLY: आर्मी एरिया में कार से घूम रहे एक युवक को आर्मी के जवानों ने ट्यूजडे को पकड़ लिया। इसके बाद सेना के जवान उसे अधिकारियों के पास ले गए और फिर उसे कैंट थाना ले जाया गया। पकड़े गए युवक ने खुद को एक नेता का रिश्तेदार भी बताया और कुछ देर में कई नेता थाने पहुंच गए। पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे नेता के सुपुर्द कर दिया। हालांकि पुलिस ने उसकी फोटो और कागजात अपने पास रख लिया है।

हिमाचल नंबर की थी कार

ट्यूजडे सुबह आर्मी एरिया में हिमाचल प्रदेश नंबर की ब्लैक कलर की कार निकल रही थी। कार पर फ्रंट ग्लास पर आर्मी और बैक ग्लास पर डिफेंस लिखा हुआ था। इसके अलावा नंबर प्लेट के बीच में अधिकारी रैंक की स्टीकर प्लेट लगी हुई थी। पहले तो सेना के जवानों को लगा कि शायद कोई अधिकारी होगा लेकिन ऐहतियात के तौर पर कार रुकवाकर पूछताछ की तो उसमें युवक निकला।

पुलिस कागजात लेकर कर रही जांच

चेकिंग करने पाया गया कि कार में सवार युवक का नाम अबरार अली खां है। वह ठिरिया निजावत खां का रहने वाला है। वह ठिरिया के एक नेता का रिश्तेदार भी है। जब उससे आर्मी एरिया में एंट्री के बारे में पूछा गया तो उसने दो कार्ड दिखाए। जिसमें एक कार्ड एमईएस एरिया में एंट्री का था लेकिन दूसरा कार्ड आर्मी एरिया में एंट्री का था लेकिन वह करीब एक साल पहले मार्च 2015 में ही एक्सपायर हो चुका था। जब उससे कार पर लगे अधिकारियों के स्टीकर के बारे में पूछा गया तो उसने किसी अधिकारी से कार खरीदने की बात कही लेकिन स्टीकर न हटाने पर वह अपनी गलती मानने लगा। जिसके बाद सेना के अधिकारियों ने उसे कार के साथ कैंट पुलिस के हवाले कर दिया। कैंट पुलिस ने भ्ीा उससे पूछताछ की तो उसके रिश्तेदार नेता थाना पहुंच गए।