- अलग-अलग जगहों पर एक्सीडेंट में कई घायल

- खोराबार एरिया में सेना के सामान लदी गाड़ी में ट्रैक्टर-ट्रॉली ने मारी थी टक्कर

GORAKHPUR: जिले में मंगलवार को कई जगहों पर हुए एक्सीडेंट में सेना के जवान सहित छह लोग घायल हो गए। खोराबार एरिया के बसडीला गांव के पास एक्सीडेंट में घायल सेना के जवान को प्रधान ने अस्पताल पहुंचाकर इलाज कराया। वहीं, सहजनवां और पीपीगंज में हुए एक्सीडेंट में घायल लोगों का अलग- अलग जगहों पर इलाज कराया जा रहा है।

सामान ले जा रहा था गुवाहाटी

मुंबई से डीसीएम पर आर्मी का सामान लेकर जवान गुरुतेज सिंह मंगलवार की दोपहर गुवाहाटी जा रहा था। दोपहर करीब दो बजे डीसीएम लेकर ड्राइवर नागेंद्र फोरलेन पर बसडीला गांव के पास पहुंचा। तभी सामने से आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने डीसीएम में टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रैक्टर छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया। एक्सीडेंट में आर्मी जवान गुरुतेज सिंह घायल हो गए। नागेंद्र भी चोटिल हो गया। इसी बीच रजहीं के प्रधान रणविजय सिंह मुन्ना उधर ले गुजर रहे थे। जवान और डीसीएम चालक को गाड़ी से निकालकर माड़पार के पास एक क्लीनिक पर ले गए। वहां उनका इलाज कराकर पुलिस को सूचना दी।

निर्माणाधीन टोल प्लाजा पर टकराए ट्रक

पीपीगंज एरिया के गोरखपुर-सोनौली मार्ग स्थित निर्माणाधीन टोल प्लाजा पर दो ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर हुई। मंगलवार सुबह हुए एक्सीडेंट में एक घंटे तक जाम लगा रहा। क्रेन से ट्रक हटाकर पुलिस ने जाम खुलवाया। इस दौरान सुबह नौ बजे से 10 बजे तक आवागमन ठप रहा। पंजाब का गुरुदेव ट्रक लेकर सोनौली की ओर जा रहा था। टोल प्लाजा के पास सामने से आ रहे ट्रक से उसकी टक्कर हो गई। एक्सीडेंट में घायल गुरुदेव को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। उधर सहजनवां एरिया के कालेसर स्थित जीरो प्वॉइंट पर ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। खलीलाबाद, धनघटा, गुठई निवासी मनोज मिश्र और विनीत किसी काम से गोरखपुर आए थे। घर लौटते समय दोनों ट्रेलर की चपेट में आ गए। इसी क्षेत्र में सोमवार देर रात भी ट्रक और पिकअप की टक्कर में ड्राइवर और खलासी घायल हो गए।