- जिला निर्वाचन अधिकारी ने सेक्टर और जोनल मजिस्ट्रेट को दिए निर्देश

<- जिला निर्वाचन अधिकारी ने सेक्टर और जोनल मजिस्ट्रेट को दिए निर्देश

- - रवानगी स्थल पर शुद्ध पेयजल सहित मौजूद होगी बेसिक फैसिलिटी

<रवानगी स्थल पर शुद्ध पेयजल सहित मौजूद होगी बेसिक फैसिलिटी

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: लोकसभा चुनाव वोटिंग के लिए पोलिंग पार्टियां छह मई को सुबह आठ बजे परेड ग्राउंड, केपी इंटर कॉलेज और भारत स्काउट एवं एनसीसी ग्राउंड से प्रस्थान करेंगी। यह जानकारी जिला निर्वाचन अधिकारी पी गुरु प्रसाद ने दी है। उन्होंने इन स्थानों पर शुद्ध पीने का पानी उपलब्ध कराने के निर्देश महाप्रबंधक जल संस्थान और महाप्रबंधक पराग डेरी को दिए हैं। साथ ही बिजली, चिकित्सा और फायर ब्रिगेड विभाग को भी उन्होंने उचित इंतजाम करने के लिए कहा है।

इनकी होगी जिम्मेदारी

इलाहाबाद उत्तरी, दक्षिणी और पश्चिम के सेक्टर व जोनल मजिस्ट्रेट भ् मई को सुबह दस बजे और विधानसभा हंडिया, प्रतापपुर, फूलपुर, सोरांव, फाफामऊ, करछना, बारा, मेजा व कोरांव के सेक्टर जोनल मजिस्ट्रेट दोपहर तीन बजे कलेक्ट्रेट स्थित सिटी मजिस्ट्रेट के ऑफिस से वाहन प्राप्त करेंगे। वाहनों में ईधन भरवाकर पोलिंग पार्टियों को छह मई को रवाना करने की जिम्मेदारी उनकी होगी। जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि जिन सेक्टर व जोनल मजिस्ट्रेट के पास निजी वाहन है वे निर्धारित तिथि एवं समय पर सिटी मजिस्ट्रेट ऑफिस से ईधन प्राप्त कर लेंगे।

यहां से जाएंगी पार्टियां

उन्होंने कहा कि छह मई को सुबह आठ बजे हंडिया, प्रतापपुर, करछना, मेजा, बारा एवं कोरांव की पोलिंग पार्टियां परेड ग्राउंड से प्रस्थान करेंगी। इसी प्रकार सोरांव, फाफॉमऊ, फूलपुर, इलाहाबाद उत्तरी की पोलिंग पार्टियां भारत स्काउट एवं गाइड मैदान से व इलाहाबाद पश्चिम व दक्षिणी की पोलिंग पार्टियां केपी कॉलेज मैदान से रवाना होंगी।