06

चोरों को जार्जटाउन पुलिस ने शहर के अलग-अलग स्थानों से किया गिरफ्तार

06

बाइक भी पकड़े गए चोरों के कब्जे से पुलिस ने की बरामद

ब्रांडेड कपड़े, मोबाइल व ड्रिंक और मौज-मस्ती के लिए चुराते थे बाइक

छह में से एक कथित चोर टीचर तो दूसरा आर्मी जवान का है बेटा

ALLAHABAD: ब्रांडेड कपड़े और महंगे मोबाइल का शौक व ड्रिंक के साथ मौज-मस्ती की कुछ युवकों को ऐसी लत लगी कि वे बाइक चोर बन गए। शनिवार को जार्जटाउन थाने की पुलिस ने कंपनी गार्डेन व शहर के अलग-अलग एरिया से चोरी की छह बाइक के साथ छह युवकों को अरेस्ट किया। पकड़े गए युवकों में चार बीए पास हैं। जबकि एक टीचर और दूसरा आर्मी जवान का बेटा है।

कई दिन से तलाश में थी पुलिस

पुलिस के मुताबिक कंपनी गार्डेन के आस-पास व शहर के अन्य एरिया में कई दिनों से बाइक और स्कूटी की चोरी बढ़ गई थी। शनिवार को एसओ जार्जटाउन संतोष कुमार शर्मा को सूचना मिली कि कुछ लड़के चोरी की बाइक बेचने की प्लानिंग कर रहे हैं। सूचना के आधार पर वे टीम के साथ घेराबंदी कर नैनी निवासी पीयूष सिंह, रवि सिंह, मीरापुर अतरसुइया निवासी मयंक त्रिपाठी, फूलपुर निवासी अरविंद यादव, उग्रसेनपुर निवासी देवेंद्र यादव व छेदी का पूरा फूलपुर निवासी सचिन यादव को गिरफ्तार किया। सीओ सिविल लाइंस ने पकड़े गए युवकों को मीडिया के सामने पेश किया।

कबूल किया अपना गुनाह

गिरफ्तार किए गए युवकों के कब्जे से पुलिस टीम ने दो अपाचे, दो पैशन, एक स्कूटी और एक होंडा मोटर साइकिल बरामद की है। पूछताछ में युवकों ने बताया कि वे शौक को पूरा करने के लिए बाइक चुराते थे। युवकों को गिरफ्तार करने वाली टीम में एसओ जार्जटाउन संतोष शर्मा, चौकी प्रभारी मनोज सिंह, सुनील कुमार सिंह, बलवान सिंह, केके सरोज, नवी अहमद, सरोज और मोबीन शामिल रहे।