नई दिल्ली (आईएएनएस)। एक्टर अरशद वारसी ने अपने ऑडियंस को इंप्रेस किया है और क्रिटिक्स ने उनका किरदार फिल्म मुन्ना भाई में पसंद किया था। इसके बाद वो इश्किया, गोलमाल, धमाल, जाॅली एलएलबी और शहर जैसी मूवीज व असुर वेब सीरीज में दिखे और उनके काम की काफी तारीफें भी की गईं। फिर भी अरशद कहते हैं कि अभी भी उनकी बेस्ट एक्टिंग सामने आना बाकी है।एक्टर को लगता है कि एक्टिंग स्पेशल इफेक्ट्स की तरह है।

असुर से किया डिजिटल डेब्यू

उन्होंने आगे कहा, 'अगर आपको स्पेशल इफेक्ट दिख रहे हैं तो फोटो अच्छी है। ठीक उसी तरह अगर आपको लग रहा है कि एक्टिंग की गई है तो वो एक्टिंग नहीं है।' अरशद ने आईएएनएस को इंटरव्यू में ये सब बताया। अरशद ने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर फिल्म रूप की रानी और चोरों का राजा में काम किया है। वहीं उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1996 में फिल्म तेरे मेरे सपने से की थी। फिल्म को बाॅक्स ऑफिस पर शानदार सक्सेज मिली थी। पिछले साल उन्होंने डिजिटल डेब्यू किया है। उस वेब सीरीज का नाम था असुर।

ओटीटी पर डेब्यू को लेकर कही ये बात

अरशद वारसी ने अपने एक्टिंग करियर की ओटीटी पर शुरुआत को लेकर कहा, 'मुझे लगा कि स्क्रिप्ट काफी इंट्रेस्टिंग और एक्साइटिंग है। इसमें माइथाॅलजी और साइंस के बीच का डीफ्रेंस दिखाया गया है। मेरे लिए सबसे अच्छी बात थी कि मेरा रोल नाॅन काॅमिक है।' अरशद ने कहा, 'डिजिटल मीडिया एक्टर्स के लिए एक नया और अच्छा प्लेटफार्म है। मैं कोई एक्सपेरिमेंट नहीं कर रहा हूं न तो रिस्क ले रहा हूं।' वहीं बात करें लाॅकडाउन की तो वो इस वक्त अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं।

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk