नई दिल्ली (एएनआई)। पूर्व वित्त मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता अरुण जेटली शुक्रवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) दिल्ली में भर्ती हुए। यहां उनका इलाज जारी है। एम्स के डाॅक्टरों का कहना है कि 66 वर्षीय जेटली की हालत स्थिर है।वह प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वहीं शनिवार सुबह उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू  पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली को देखने एम्स पहुंचे। उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने अरुण जेटली के इलाज में लगी डॉक्टरों की टीम से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। इसके अलावा जेटली के परिवार से भी मुलाकात की।


पीएम मोदी समेत पहुंचे ये राजनेता
आज भी राजनैतिक जगत से जुड़े लोग जेटली का हालचाल जानने पहुंच रहे हैं। बता दें कि अरुण जेटली को शुक्रवार सुबह एम्स आईसीयू में में भर्ती हुए थे। सूत्रों का कहना है कि उन्हें कमजोरी और घबराहट महसूस हो रही थी। शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन समेत कई नेताओं ने एम्स जाकर जेटली का हाल जाना। इसके अलावा और भी कई बड़े राजनेता देर रात एम्स पहुंचे थे। अरुण जेटली किडनी की समस्या से ग्रस्त हैं।वह इलाज के लिए इस साल जनवरी में अमेरिका भी गए थे।
नई सरकार में शामिल नहीं होंगे अरुण जेटली, पीएम मोदी को लिखी ये चिट्ठी
अरुण जेटली स्वास्थ्य से परेशान

अरुण जेटली जब इस साल मई में भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में वापस आई, तब वह अपनी स्वास्थ्य स्थिति का हवाला देते हुए नए मंत्रिमंडल से बाहर हो गए थे। उन्होंने चिट्ठी के जरिए पीएम मोदी से कहा था कि? मैं आपसे औपचारिक रूप से विनती करते हुए लिख रहा हूं कि मुझे अपने इलाज और स्वास्थ्य के लिए उचित समय चाहिए। इसलिए मैं नई सरकार में किसी भी जिम्मेदारी का हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं। इसके बाद मेरे पास काफी समय होगा, जिसमें मैं अनौपचारिक रूप से सरकार या पार्टी में सहयोग करने के लिए तत्पर रहूंगा।

 

Posted By: Shweta Mishra

National News inextlive from India News Desk