-कपड़ों की खरीद पर मिल रहे ढेरों ऑफर्स

-किश्तों पर भी ले सकते हैं नए कपड़े

रोशनी के पर्व दिवाली के लिए कपड़ा बाजार सज-धजकर तैयार है. इस बार आपको मनपसंद कपड़े खरीदने के लिए बजट देखने की जरूरत नहीं है. क्योंकि आपके बजट के मुताबिक कपड़े मार्केट में मौजूद हैं वो भी एक के बढ़कर एक ऑफर्स के साथ. दिवाली के बाजार की रौनक को दोगुना करने के लिए व्यापारियों ने कमर कस ली है.

मार्केट में ढेरों डिजाइन

दीपावली के लिए मार्केट में नई-नई डिजाइन की ड्रेस मौजूद है. खास फेस्टिवल में सभी ट्रेडिशनल ड्रेस पहनना पसंद करते हैं. लेडीज के लिए डिजाइनर साड़ी और लहंगा कलकत्ता वर्क के साथ मिल रहा है. ग‌र्ल्स के लिए सूट और बॉयज के लिए कुर्ता-पायजामा के नए कलेक्शन आए हैं. ट्रेडिशनल ड्रेस में ब्राइट कलर्स हर किसी की पसंद हैं. मार्केट में ड्रेस में ट्रेडिशनल के साथ वेस्टर्न का कॉम्बिनेशन भी नजर आ रहा है.

ढेरों ऑफर हैं मौजूद

सिटी में बिग बाजार-एफबीबी, सिटी स्टाईल, सिटी लाइफ, वी मार्ट, मेगा मार्केट, विशाल मेगा मार्ट, बाजार कोलकाता, सिटी कार्ट, मैक्स, जालान, पैन्टालून, ग्लोबस, लिनेन क्लब, ब्लैक बेरी, पीपल, वी-टू, रेमण्ड्स, लिवाइस, यूएस पोलो, पीटर इंगलैंड, जॉन प्लेयर्स जैसे शो रूम्स में कस्टमर्स को कई तरह के ऑफर्स दिए जा रहे है. कुछ शो रूम में को ग्राहकों को बड़ी खरीदारी करने पर गोल्ड व सिल्वर क्वाइन दिया जा रहा है.

कपड़े भी किस्तों

अभी तक आप बाइक, कार, मोबाइल, टीवी, फ्रिज, एसी जैसे कई सामान किस्तों पर खरीदते आ रहे है, लेकिन अब मार्केट में आप कपड़ों की खरीदारी किस्तों कर सकते है. बजाज फाइनेंस कार्ड या क्रेडिट कार्ड से मनमाफिक कपड़े खरीद सकते हैं. शहर के टॉप गारमेंट शो रूम में इस तरह की स्कीम चल रही है. इस स्कीम का फायदा उठाने के लिए शो रूम्स में खरीदारों की अपार भीड़ देखने को मिल रही है. ये धनतेरस उन लोगों के लिए खास बनने वाला है, जो परिवार की फरमाइश पूरी करने की सोच रहे हैं. कपड़ों के बाजार में आपके लिए ऑफर्स ऐसे हैं कि आप खरीदारी करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. किश्तों में कपड़े खरीदने की इस नई पेशकश को भी लोग खूब पसंद करते हैं.

हर मार्केट गुलजार

महिलाओं को लेटेस्ट कपड़ों की शॉपिंग करनी है तो दुर्गाकुंड, सिगरा, रथयात्रा, गुरुबाग, मलदहिया, मार्केट का नाम आता है. यह युवतियों व महिलाओं की शॉपिंग के लिए बेस्ट प्लेस हैं. यहां आपको लेटेस्ट ट्रेंड के कपड़े रिजनेबल प्राइज में मिल जाएंगे. इस मार्केट में जैसे ही आप एंट्री लेंगे, बहुत सारी छोटी-बड़ी दुकाने होंगी जो आपका ध्यान अपनी तरफ खीचेंगी. इन दुकानों में आपको हर तरह के लेटेस्ट साड़ी, सूट, टाप्स, लैगीज आदि ढेरों वैरायटी के कपड़े रिजनेबल प्राइज पर मिल रहे है.

कम बजट नहीं प्रॉब्लम

अगर आप कम बजट में बढि़या कपड़े खरीदने की सोच रहे हैं तो इसके लिए आपको गोदौलिया, दशाश्मेध मार्केट का रुख करना होगा. यहां ऑफर्स के साथ कम बजट में बेहतर कपड़े आसानी से मिल रहे है. यह महिलाओं की शॉपिंग के लिए फेमस मार्केट है. यहां ब्रांडेड शोरूम तो हैं ही अगर आप सस्ती शॉपिंग करना चाहते हैं तो इसके लिए भी यहां ढेरों स्ट्रीट शॉप्स हैं. यहां लड़कियों के ड्रेसेस का अच्छा कलेक्शन मिल जाता है. यहां दिवाली से पहले खरीदारी करने वालों की भारी भीड़ उमड़ी है.

ये मिल रहे ऑफर

4500

की कपड़ों की खरीद पर एक गोल्ड व सिल्वर क्वाइन के साथ 600 का गिफ्ट कूपन मिल रहा

3500

की खरीदारी पर एक गोल्ड क्वाइन एवं 400 का गिफ्ट कूपन

2000

रुपये की खरीदारी पर एक सिल्वर क्वाइन एवं 200 रूपए का गिफ्ट कूपन

30,000

रूपए की खरीदारी पर 8 ग्राम गोल्ड क्वाइन

05

परसेंट का कैश बैक चुनिंदा क्रेडिट कार्ड से पेमेंट पर

पेटीएम पेमेंट पर ई-गिफ्ट कार्ड

हमारे सभी स्टोर्स पर दिवाली के लिए बंपर ऑफर चल रहा है. ग्राहकों को गोल्ड, सिल्वर क्वाइन के साथ गिफ्ट कूपन दिया जा रहा है. सभी आठ स्टोर्स में न्यू कलेक्शन की ढेरों रेंज उपलब्ध है.

रोशन रामचंदानी, मैनेजर-सीवी मार्ट

दीपावली में ट्रेडिशनल ड्रेस की डिमांड ज्यादा रहती है. इस बार नई वैराइटी के साथ साडि़यां, सूट और मेंस वीयर की सभी रेंज उपलब्ध कराई जा रही हैं. तीन हजार से ज्यादा की खरीद पर आर्कषक उपहार दिया जा रहा है.

शाश्वत खेमका, ओनर-गोविंद वस्त्रालय

पीताम्बरी में बनारसी साड़ी की एक से बढ़कर एक वैरायटी हैं. यहां बनारसी हैंडलूम सिंल्क, जामावार, तन्छुई, उपासा, जैसी कई किस्म के साड़ी की संपूर्ण रेंज उपलब्ध हैं.

शिव कुमार लोहिया, ओनर-पीताम्बरी

ग्राहकों को रिजनेबल प्राइज पर साडि़यां उपलब्ध कराई जा रही हैं. ढेरों वेरायटी के साथ वैवाहिक, लहंगा, सलवार सूट, कुर्ती, दुपट्टा आदि कस्टमर्स को खूब भा रहा है.

गौरी धानुका, ओनर धानुका स्टोर

Posted By: Inextlive