नई दिल्ली (आईएएनएस)। भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने टिकटाॅक बैन होने पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर की खूब खिंचाई की। भारत सरकार ने सोमवार को टिकटाॅक सहित 59 चाइनीज एप पर प्रतिबंध लगा दिया है। ऐसे में वार्नर का क्या होगा, इसको लेकर अश्विन ने उनसे तमिल भाषा में सवाल पूछ डाला। दरअसल लाॅकडाउन के दौरान वार्नर क्रिकेट छोड़ टिकटाॅक पर खूब व्यस्त रहे। उन्होंने अपने और फैमिली के साथ डांस करते हुए फनी वीडियो टिकटाॅक पर बनाए, जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया।

क्रिकेट छोड़ टिकटाॅक में व्यस्त थे वार्नर

वार्नर ने अप्रैल में टिकटाॅक का इस्तेमाल करना शुरु किया। बाएं हाथ के इस क्रिकेटर ने कई वीडियो साझा किए हैं जिसमें उन्हें अपने परिवार के साथ टिकटाॅक पर विभिन्न भारतीय गीतों पर नाचते हुए देखा जा सकता है। और जैसा कि भारत ने सोमवार को मोबाइल एप्लिकेशन पर प्रतिबंध लगा दिया, अश्विन ने ट्विटर पर ऑस्ट्रेलियाई ओपनर की खिंचाई करते हुए कहा, "अप्पो अनवर, डेविड वार्नर"। अश्विन का यह कमेंट सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत की 1995 की तमिल फिल्म 'बाशा' का एक डायलाग है। जिसका अनुवाद है, "तो , अब डेविड वार्नर क्या करोगे?

क्यों बैन हुए एप

भारत सरकार ने राष्ट्रीय सुरक्षा कारणों को लेकर टिकटाॅक, वीचैट और यूसी ब्राउजर और श्याओमी के एमआई समुदाय सहित 59 चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध लगा दिया है। यह फैसला भारत-चीन सीमा पर तनाव को लेकर भी लिया गया है। जहां 20 भारतीय सैनिकों की मौत के बाद भारत-चीन द्विपक्षीय संबंध तनावपूर्ण हैं। पूर्वी लद्दाख में चीनी PLA सैनिकों के साथ गलवान वैली को लेकर तनाव है।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk