- सरधना पुलिस ने कई आरोपियों को किया गिरफ्तार

- एसएसपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर किया खुलासा

Meerut . मेरठ पुलिस ने अंतराज्यीय गैंग गिरफ्तार किया है, जो गैस कटर से एटीएम उखाड़कर करोड़ों रूपये का चूना लगाता था. एसएसपी ने गिरोह का खुलासा करते हुए सरगना सहित चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. आरोपी रात के अंधेरे में कार में घूम कर सुनसान इलाके में स्थित एटीएम मशीन को निशाना बनाते थे.

एटीएम उखाड़ने में एक्सपर्ट

पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि देर रात सरधना एरिया में पुलिस गश्त कर रही थी. इसी दौरान बिनौली रोड स्थित केनरा बैंक के एटीएम के पास पुलिस ने एक संदिग्ध वैगनआर कार खड़ी देखी. पुलिस एटीएम के भीतर पहुंची तो एटीएम उखाड़ रहे चार बदमाशों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया, जबकि उनके दो साथी मौके से फरार हो गए. पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम इकबाल, शाहरुख, सलाउद्दीन और गुफरान बताए हैं. सभी बदमाश मुजफ्फरनगर के रहने वाले है.

कई एटीएम उखाड़े

एसएसपी ने बताया कि बदमाशों का यह गिरोह बागपत, करनाल, अलीगढ़ और आगरा सहित कई राज्यों और जिलों में एटीएम उखाड़ चुका है. आरोपी इतने शातिर है कि वह लंबे समय से एटीएम को उखाड़ रहे हैं. ये लोग कार में निकलते थे और किसी सुनसान जगह स्थित एटीएम मशीन को गैस कटर से काटकर कार में लादकर फरार हो जाते थे. आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है.