- घर लौटते समय हुई वारदात

- अज्ञात के खिलाफ दी तहरीर

GORAKHPUR: कोतवाली एरिया के दिलेजाकपुर निवासी मनीष जैन पर बदमाशों ने गोली दागी। व्यापारी की सूचना पर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी कैमरों की मदद से घटना की पुष्टि की जाएगी। मामला सही पाए जाने पर केस दर्ज करके कार्रवाई होगी।

दुकान से घर लौट रहे थे मनीष

गैस गोदाम गली, दिलेजाकपुर निवासी मनीष साहबगंज मंडी में मसालों का थोक कारोबार करते हैं। रविवार की रात करीब 10 बजे वह घर लौट रहे थे। विजय चौक रोड से गैस गोदाम गली में मुड़ने पर बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवर टेक किया। अंधेरे में पीछे बैठे युवक ने गोली दाग दी। गोली उनके स्कूटी के अगले हिस्से में जा धंसी। कुछ दूर स्थित होटल में ठहरे बारातियों के आने पर हमलावर भाग निकले।

हमले से डर गई पूरी फैमिली

व्यापारी पर हमले से पूरा परिवार डर गया। व्यापारी ने पुलिस को सूचना देकर कार्रवाई की मांग की। अज्ञात लोगों पर हमले की आशंका जताई। गोली चलने से परिवार के लोग डर गए। दो दिन से परिवार के बच्चे और महिलाएं बाहर नहीं निकल रही हैं। परिचितों की मौजूदगी में व्यापारी अपनी दुकान आ जा रहे हैं। मनीष ने कहा कि दो दिन पहले ट्यूटर की गाड़ी खड़ी करने लेकर विवाद हुआ था।

मोहल्ले के विवाद में दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया है। गोली चलने की जांच की जा रही है। ठोस सबूत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

विजय राज सिंह, इंस्पेक्टर, कोतवाली