- सो रहे छात्र के पास फेंका पेट्रोल, लगाई आग

- गर्मी होने पर जागा, शोर मचाने पर हुई जानकारी

GORKHPUR: चौरीचौरा एरिया के गौनरखास में चैनल गेट के भीतर सोए छात्र को जिंदा जलाने की कोशिश हुई। बिस्तर में आग लगने पर नींद से जागे छात्र ने शोर मचाया तो परिजनों को जानकारी हुई। परिजनों ने किसी तरह से आग को काबू किया। आशंका जताई जा रही है कि रंजिश में किसी ने उसे जलाने की कोशिश की है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

चैनल गेट के भीतर डाला था पेट्रोल

गौनरखास निवासी कृष्ण जीवन गुप्ता का बेटा आलोक गुरुवार की रात घर में सोया था। देर रात अचानक उसके बिस्तर में आग लग गई। आग की लपटें उठने पर उसकी नींद खुली तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। उसके हल्ला करने पर मां सुभावती सहित अन्य लोग भी जाग गए। किसी तरह से पानी डालकर आग को बुझाया गया। आग की लपटों की चपेट में चैनल गेट के पास रखी साइकिल भी आ गई।

रात में पहुंची पुलिस, छात्र से हुई थी मारपीट

शहर के एक स्कूल में 12वीं के छात्र आलोक के परिजनों की सूचना पर रात में ही पुलिस पहुंची। उसने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले उसका किसी से विवाद हुआ था। पुलिस ने आशंका जताई कि उसी विवाद की वजह से छात्र को जलाने की कोशिश की गई है। हालांकि परिजन इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। पेट्रोल डालकर छात्र को जिंदा जलाने की कोशिश से पूरे मोहल्ले में सनसनी फैली रही।