- कैश लूटने की फिराक में आया था युवक

- आधा घंटा की मशक्कत, सीसीटीवी में घटना कैद

बरेली : सिविल लाइन्स इलाके में देर शाम कैश लूटने के प्रयास में एटीएम में घुसे बदमाश में एटीएम मशीन तोड़ डाली। करीब आधे घंटे कड़ी मशक्कत करने के बाद बदमाश कैश लूटने में सफल नही हो सका तो वह पकड़े जाने से पहले वहां से फरार हो गया। यह पूरी घटना मशीन के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जब कुछ लोग कैश निकलने एटीएम पहुंचे, तो उन्हें एटीएम मशीन टूटी खुली मिली। जिसके बाद लोगों ने यूपी 112 पर कॉल कर लूट की सूचना दी। जिससे महकमे में हड़कम्प मच गया। सूचना पर एसपी क्राइम रमेश भारतीय, एसपी सिटी रविन्द्र सिंह समेत सीओ सिटी और क्राइम ब्रांच की टीम ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है।

कैश निकलने के बाद लूट की कोशिश

सिविल लाइन्स के जंक्शन रोड पर बैंक ऑफ बड़ौदा की ब्रांच है। ब्रांच में ही बैंक की एटीएम मशीन लगी है। वेडनसडे की देर शाम एक बदमाश मशीन से कैश लूटने की फिराक में घुस आया। बदमाश ने पहले मशीन से कैश निकालकर चेक किया। इसके बाद बदमाश ने कैश लूटने की मंशा से एटीएम मशीन हाथ से खोल डाली। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक बदमाश करीब आधे घंटे मशीन से कैश लूटने की कोशिश करता रहा। मगर वह सफल नहीं हो पाया। पकड़े जाने के डर से बदमाश मशीन को तोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंचे अफसरों ने बैंक और एटीएम मशीन में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए हैं। मगर पुलिस बदमाश का हुलिया नहीं पहचान सकी ।

मशीन के पास नहीं था गार्ड

जब अफसरों ने बैंक मैनेजर से पूछताछ की तो उसने बताया कि एटीएम बूथ पर एक गार्ड की ड्यूटी अक्सर रहती है। वेडनसडे को गार्ड ड्यूटी पर नहीं था, जिस वजह से बदमाश ने लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की है।

सीसीटीवी कैमरे में बदमाश की फुटेज कैद हो गई। फिलहाल मशीन से कैश नहीं निकला है। बदमाश की हरकत को देखकर लग रहा है कि वह प्रोफेशनल क्रिमिनल नही हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

रमेश भारतीय, एसपी क्राइम