कानपुर। नए साल के मौके पर ऑस्ट्रेलिया और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलियाई पीएम स्कॉट मॉरिसन से सिडनी में उनके आधिकारिक आवास किरबिली हाउस पर मुलाकात की। इस बात की जानकारी बीसीसीआइ और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ट्विटर के जरिये दी। मुलकात के वक्त दोनों टीम के खिलाड़ियों ने पीएम के साथ कुछ तस्वीरें भी खिंचवाई। बीसीसीआई के ट्विटर अकाउंट पर जारी तस्वीरों में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि प्रधानमंत्री ने कप्तान विराट कोहली और टिन पेन के साथ अलग से भी तस्वीर खिंचवाई है।

टीम इंडिया कर रही शानदार प्रदर्शन
बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया टेस्ट सीरीज में अभी तक शानदार प्रदर्शन कर रही है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने मेजबान टीम को 137 रन से हराकर 4 मैचों की सीरीज में 2-1 बढ़त बना ली है। अब अगला मैच सिडनी के ग्राउंड पर 3 जनवरी से खेला जाना है। इस मैच में भारतीय टीम की ओर से कौन कौन से खिलाड़ी खेलेंगे, इसकी लिस्ट भी जारी कर दी गई है।


ऋषभ पंत, उमेश यादव और हार्दिक पांड्या दिख रहे अलग
तस्वीर में देख सकते हैं कि भारतीय टीम के कोच समेत ज्यादातर खिलाड़ी वाइट शर्ट और ग्रे कलर के हाफ ब्लेजर में नजर आ रहे हैं, वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम के सभी खिलाड़ी ब्लू कलर की हाफ टीशर्ट पहने हुए दिख रहे हैं। भारतीय खिलाड़ी ऋषभ पंत, उमेश यादव और हार्दिक पांड्या अपनी टीम से बिलकुल अलग नजर आ रहे हैं क्योंकि पार्टी के दौरान वे नीले रंग का ब्लेजर पहने हुए हैं। हालांकि, इन तस्वीरों में बल्लेबाज रोहित शर्मा नहीं है क्योंकि वे अपनी पत्नी रितिका सजदेह और हाल ही में जन्मीं बच्ची के साथ रहने के लिए 30 दिसंबर को ऑस्ट्रेलिया से मुंबई लौट आये थे।

विराट कोहली ने अनुष्का संग एेसे मनाया हैप्पी न्यू र्इयर, तस्वीरें हैं बेहद रोमांटिक

2015 को छोड़ दें तो पिछले आठ सालों से भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए कोहली ने

 

 

Cricket News inextlive from Cricket News Desk