-दीपावली के मद्देनजर ऑटो मोबाइल्स सेक्टर में कस्टमर्स को खूब मिल रहा ऑफर

-टू व्हीलर से लेकर फोर व्हीलर तक की एडवांस बुकिंग तेज

-धनतेरस के दिन डिलेवरी की डिमांड

इस दिवाली पर अगर आप कार, बाइक, स्कूट्रेट घर लाना चाहते हैं तो आप के लिए यह सबसे बेहतर मौका है. त्योहार के मद्देनजर ऑटो मोबाइल्स सेक्टर में जबरदस्त ऑफर मिल रहे हैं. इसके साथ ही निश्चित उपहार भी कस्टमर्स को मिल रहा है. कार की खरीद पर 20 हजार से 50 हजार तक का कैशबैक है साथ ही कई अन्य तरह की छूट भी दी जा रही है. वहीं टू व्हीलर पर फ्री इंश्योरेंस के अलावा फायनेंस भी काफी आसानी किया जा रहा है. इसके अलावा लकी ड्रा के तहत एलईडी टीवी, बाइक, कार सहित ढेरों ईनाम जीतने का मौका है. टू व्हीलर पर चांदी का सिक्का का फ्री में दिया जा रहा है तो वहीं कार पर सोने का सिक्का मुफ्त में मिल रहा है.

बुकिंग की होड़

सिटी के कृष्णा हुंडई, गणपित होंडा, उदय बजाज, ब्रिजलेक्स होंडा आदि शोरूम में कार- बाइक की बुकिंग तेजी से हो रही है. आने वाले दो-तीन दिनों में बुकिंग की संख्या और भी बढ़ने की उम्मीद है. ब्रिजलेक्स होंडा में एडवांस बाइक की बुकिंग पर 12 ग्राम चांदी का सिक्का मुफ्त दिया जा रहा है तो वहीं कृष्णा हुंडई की ओर से कार की खरीद पर दो ग्राम तक का सोने का सिक्का मुफ्त दिया जा रहा है. उदय बजाज में धनतेरस के दिन चांदी का सिक्का दिया जाएगा. कस्टमर्स की डिमांड यही है कि धनतेरस के दिन ही डिलेवरी मिले.

ईजी फायनेंस उपलब्ध

सिटी के ऑटोमोबाइल्स शोरूम्स में इन दिनों सुबह से शाम तक कस्टमर्स की जुटान हो रही है. कस्टमर्स फ्लो को देखते हुए शोरूम्स में अलग से कई तरह की फैसिलिटीज अवेलेबल कराई जा रही हैं. ईजी फाइनेंस भी मिल रहा है. बाइक, स्कूट्रेट लेना है तो उसके लिए बहुत परेशान होने की जरूरत नहीं है. फाइनेंस के लिए शोरूम में ही कस्टमर्स के सभी काम आसानी से हो जा रहे हैं. एक-एक शोरूम में दो से तीन फाइनेंस कंपनी के एजेंट मौजूद रहते हैं. गणपति ऑटोमोबाइल्स, ब्रिजलेक्स, उदय बजाज केटीएम, कृष्णा हुंडई आदि शोरूम में अच्छी स्कीम व ऑफर कस्टमर्स के लिए हैं.

फ्री हो रहा इंश्योरेंस

लगभगी सभी शोरूम्स में बाइक, बाइक के एक साल के इंश्योरेंस पर दो साल का इंश्योरेंस फ्री दिया जा रहा है. तो कहीं जीरो परसेंट फाइनेंस पर बाइक की बुकिंग की जा रहा है. अधिकतर शोरूम में लकी ड्रा का आयोजन किया गया है. जिसमें कार, बाइक, एलईडी टीवी सहित तहत ढेरों ईनाम भी कस्टमर्स जीत सकते है.

कस्टमर्स का फ्लो बढ़ता ही जा रहा है. सभी की डिमांड है कि उवन्हें धनतेरस पर गाड़ी की डिलेवरी मिले. फोर व्हीलर में 50 हजार तक कैशबैक ऑफर है, बाइक में चांदी का सिक्का भी दिया जा रहा है. कार में इंश्योरेंस भी फ्री है.

रविश गुप्ता, अधिष्ठाता

गणपति होंडा

बाइक की एडवांस बुकिंग पर कस्टमर्स को चांदी का सिक्का फ्री में दिया जा रहा है. फाइनेंस की सुविधाएं भी एक छत के नीचे मुहैया कराई जा रही है. बुकिंग रोजाना हो रही है.

देवांग मेहरा, ब्रिजलेक्स होंडा

हर कार की खरीद पर स्पेशल छूट दी जा रही है. कस्टमर्स को दिवाली तोहफा में कार संग सोने का सिक्का भी दिया जा रहा है. लेकिन यह समिति अवधि तक ही है. दो माह तक की गाडि़यों की वेटिंग चल रही है.

अनूप अग्रवाल, अधिष्ठाता कृष्णा हुंडई

ट्रीपल फाइव के तहत कस्टमर्स को पांच साल तक का इंश्योरेंस, पांच साल की वारंटी और पांच सर्विस फ्री दी जा रही है. धनतेरस के दिन हर खरीद पर चांदी का सिक्का भी दिया जाएगा.

यूआर सिंह, अधिष्ठाता

उदय बजाज