Permit नहीं मिलना है strike की वजह
परमिट न मिलने के इश्यू को लेकर ऑटो वालो में मंडे को सिटी में जमकर हंगामा किया. कई जगहो पर इस इश्यू के विरोध में इनके द्वारा रैली निकाली गई.  जमशेदपुर वेस्ट के एमएलए बन्ना गुप्ता ने बताया कि पहले साकची गोलचक्कर से परमिट दिया जाता था. जिसमें साकची से 16 किमी तक के एरिया में ऑटो चलाने की परमीशन दी जाती थी लेकिन, अब वही परमिट सरायकेला से दिया जा रहा है जिसका रजिस्ट्रेशन सिटी में हो रहा है. लोकल परमिट न होने की वजह से  ट्रैफिक पुलिस ऑटोरिक्शा वालों को परेशान कर रही है.  हमारी मांग है कि इन्हें लोकल परमिट इश्यू किया जाए.


परेशान रहे लोग
स्ट्राइक का असर सडक़ो पर दिखा. रूला देने वाली गर्मी के बावजूद पब्लिक ट्रांसपोर्ट के इंतजार में घंटे खडे थे लोग.  ऑटो स्ट्राइक ने लोगों के रूटीन को काफी डिस्टर्ब किया. साकची के हुसैन ने बताया कि हर किसी के पास पर्सनल व्हीकल अवेलेबल नहीं होता ऐसे में ट्रेवल करने के लिए उनके पास ऑटो ही एक मात्र ऑप्शन बचता है. ऑटो स्ट्राइक की वजह से आज ऑफिस जाने के लिये काफी लेट हो गया.


Busses हुईं full

स्ट्राइक की वजह से बसेज फुल नजर आयीं. बसेज का हाल ऐसा था कि पैर रखने के लिये भी जगह नहीं थी. हर स्टॉप से काफी पैसेंजर्स की काफी भीड़ थी. डिमना जा रही पिंकी ने बताया कि बस में भीड़ की वजह से उसे काफी प्रॉब्लम हुई पर दूसरा कोई ऑप्शन न होने के कारण उसे मजबूरी में बस में ही सफर करना पड़ा.


ऑटो परमिट जारी करने की ऑथेरिटी केवल रांची आरटीआई  है. सिटी में ऑटो की संख्या नॉर्मल से ज्यादा होना परमिट न मिलने का एक बड़ा रीजन है. वहीं बिना परमिट के ऑटो चलाना गैर-कानूनी है.   
-आर.एन सिन्हा, ट्रैफिक डीएसपी


साकची गोलचक्कर से मिलने वाला परमिट बंद हो चुका है. परमिट सरायकेला से मिल रहा है. ऑटो वालों की मांग है कि दुबारा सिटी के लिए परमिट मिलना स्टार्ट हो.
-बन्ना गुप्ता, एमलए जमशेदपुर वेस्ट


ऑटो स्ट्राइक की वजह से डेली रूटीन काफी डिस्टर्ब हुआ. करीब आधा घंटे से इस गर्मी में ऑटो का वेट कर रहा हूं पर एक भी ऑटो जाने के लिये तैयार नहीं.
-सुभाष

सभी के पास अपनी व्हीकल अवेलेबल नहीं होती ऐसे में कन्वीएन्स के ऑप्शन बहुत कम रह जाते हैं. ऑटो स्ट्राइक की वजह से पब्लिक को काफी मुश्किलें हुईं.
-प्रमोद
बसेज फुल होने की वजह से भी काफी प्रॉब्लम हो रही है पर और कोई और ऑप्शन भी तो नहीं बचता. भीड़ देखकर बस मिस नहीं कर सकती.
-पिंकी