-धनतेरस पर आटोमोबाइल की जबरदस्त आ रही है बुकिंग

-स्कूटर से लेकर मोटर साइकिल के डिफरेंट वैरिएंट गोरखपुराइट्स को आ रहे पसंद

GORAKHPUR: धनतेरस व दिवाली पर बाइक हो या स्कूटर हर किसी के खरीदने का सपना जरूर होता है। ऐसे में नवरात्रि के बाद से अभी तक आटो मोबाइल के क्षेत्र में काफी हद तक बुकिंग आ चुकी है। चाहे शान की सवारी कहे जाने वाली बुलेट हो या फिर फैमिली का पसंदीदा स्कूटर हो। सिटी के दो व्हीलर्स के शोरूम में इन दिनों खरीदारों की भीड़ उमड़ चुकी है। कोई धनतेरस पर अपने पसंद की गाड़ी की खरीदारी के लिए शुभ मुहूर्त का हवाला देते हुए बुकिंग करा रहा हैं तो कोई अभी से अच्छा दिन देखकर खरीदारी में जुट गया है। वहीं, सिटी के टू व्हीलर शोरूम में एक से बढ़कर एक वैरिएंट वाले मोटर साइकिल, स्कूटर, स्कूटी और बुलेट को दिखाने के लिए अलग से इंप्लाईज की भी तैनाती कर दी गई है, जो सिर्फ कस्टमर्स को तमाम ऑफर्स के साथ-साथ डाउन पेमेंट और आकर्षक उपहार की जानकारी दे रहे हैं।

शान की है बुलेट की सवारी

धनतेरस पर शान की सवारी कहे जाने वाली बुलेट की डिलीवरी के लिए लोग मुंह मांगी रकम देने को तैयार हैं। स्कूटर और मोटर साइकिल की भी खूब बुकिंग हो रही है। बजाज, सुजुकी और हीरो, होंडा, यामाहा के फ्यूल वाले स्कूटर और मोटरसाइकिल की डिमांड बढ़ी है। वहीं, इलेक्ट्रिक स्कूटर भी मार्केट में अपनी जगह बना ली है। सिटी में चलना हो या फिर आसपास के एरिया के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर भी बेहतर ऑप्शन माना जा रहा है।

धनतेरस हुई गाडि़यों की बुकिंग

हीरो - ख्भ्0 से ज्यादा

इलेक्ट्रिक बाइक - प्रेज की सबसे ज्यादा डिमांड

बजाज - क्भ्0 सीसी की क्ख्भ् से ज्यादा की डिमांड

टीवीएस - अपाचे व स्कूटर की सबसे ज्यादा डिमांड

यामाहा - फैशिनो, आरवन-भ् व एफजी-भ् की सबसे ज्यादा डिमांड

सुजुकी - स्कूटर व मोटरसाइकिल की सबसे ज्यादा डिमांड

बुलेट - फ्भ्0 सीसी की बुलेट की क्भ्0 से ज्यादा बुकिंग

जावा मोटरसाइकिल - मोटर साइकिल की सबसे ज्यादा डिमांट

वेस्पा- क्भ्0 सीसी वाले स्कूटर की सबसे ज्यादा डिमांड

--------------------------

कोट्स

दिवाली पर मोटरसाइकिल की सबसे ज्यादा बुकिंग आई है। दूसरे नंबर पर प्लेजर और मैस्ट्रो की भी बुकिंग है। धनतेरस पर सबसे ज्यादा बुकिंग है। धनतेरस पर ख्भ्0 से ज्यादा व्हीकल की डिलीवरी होनी है।

नितिन मातनहेलिया, डीपी मोटर्स

इलेक्ट्रिक बाइक का ट्रेंड काफी हद तक बढ़ गया है। फ्यूल व्हीकल के साथ-साथ इलेक्ट्रिक मार्केट ने भी रफ्तार पकड़ी है। धनतेरस पर पिछले साल की तुलना में इस बार डिमांड बढ़ी है। प्रेज गाड़ी की सबसे ज्यादा डिमांड है।

राहुल उपाध्याय, आरएसएम व्हील्स

बजाज गाड़ी का आज भी डिमांड बरकरार है। पल्सर-क्भ्0 की बुकिंग आ रही है। कम बजट में प्लेटिनम सिटी क्क्0 की सबसे ज्यादा बुकिंग आ रही है। लेकिन जो क्म् अक्टूबर को चेतक लांच हुआ है। उसकी क्वैरी ज्यादा आ रही है।

आकाश जायसवाल, आकाश बजाज

धनतेरस पर स्कूटर की बुकिंग आई है। पहले के अपेक्षा स्कूटर का क्रेज बढ़ा है। हाई रेसर बाइक में अपाचे की डिमांड है। टीवीएस ने फिर से मार्केट बना लिया है।

संजय अग्रवाल, गोरखपुर टीवीएस

यामाहा की गाड़ी में फैशिनो की डिमांड है। आरवन-भ् वर्जन और एफजी-भ् वर्जन की सबसे ज्यादा डिमांड है। लेटेस्ट वर्जन के साथ-साथ इसकी बुकिंग भी खूब आ रही है।

राहुल कुमार, कार्प आटो

सुजुकी बाकी स्कूटर से सस्ती और बेहतर माइलेज देने वाली गाड़ी है। सुजुकी क्ख्भ् सीसी के स्कूटर में कई मॉडल्स आए हैं। जो बेहद डिमांड है।

आयुष जायसवाल, सूजूकी टू व्हीलर

बुलेट का पहले से क्रेज बढ़ा है। धनतेरस पर बुलेट की खूब बुकिंग हो रही है। धनतेरस के मौके पर क्भ्0 बुलेट की बुकिंग हो गई है। फ्भ्0 सीसी वाले बुलेट की सबसे ज्यादा डिमांड है।

आईनेश सिंह, शिव मोटर्स

जावा का ट्रेंड जा चुका था। जो ख्0 साल पहले डिमांड में थी वो आज फिर से मार्केट में लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बनती जा रही है। इसका इंजन बेहद अच्छा है। धनतेरस पर बुकिंग आई है।

अजीत सिंह, जावा मोटर्स

वेस्पा ने फिर से मार्केट में लेटेस्ट डिजाइन के साथ-साथ बेहद अच्छे रेंज में स्कूटर लेकर मार्केट में आया है। अस्सी हजार से स्र्टाट है। क्भ्0 सीसी के स्कूटर की सबसे ज्यादा डिमांड है।

चंदन यादव, विशाल मोटर्स