feature@inext.co.in
KANPUR: मार्वेल कॉमिक्स के कैरेक्टर्स पर बेस्ड फिल्म एवेंजर्स की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में जबरदस्त है। अब जब इस सीरीज की अगली फिल्म रिलीज होने को तैयार है तो इसे लेकर दुनियाभर में एक्साइटमेंट एकदम पीक पर है। इस फिल्म की लास्ट सीरीज यानि एवेंजर्स एंडगेम ने तो इंडिया में रिलीज से पहले ही कहर मचा दिया है। फिल्म को देखने के लिए बढ़ रहे एक्साइटमेंट को देखते हुए देश भर में 24 घंटे मल्टीप्लेक्स खोलने की परमिशन दे दी गई है। रात को डेढ़ बजे और सुबह तीन बजे के शो की एडवांस बुकिंग भी चल रही है।
एवेंजर्स के लिए 24 घंटे चलेंगे थिएटर्स,एक दिन में हुई 10 लाख बुकिंग
इतनी भाषाओं में नहीं होगी रिलीज
खबरों के मुताबिक, देश के कुछ बड़े मल्टीप्लेक्स चेंस ने रिक्वेस्ट की थी उन्हें देर रात तक के शो दिखाने की परमिशन दी जाए और अब उन्हें 24 घंटे के शो के लिए भी हरी झंडी मिल गई है। देश भर में ऐसा होगा और अब दर्शक सिर्फ नाईट शो नहीं बल्कि 12 बजे रात के बाद के शो भी देख सकते हैं। इसके लिए नया प्लान हो रहा है, ये फिल्म 26 अप्रैल को भारत में रिलीज हो रही है और इसे यहां 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है। फिल्म को इंडिया में अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।
एवेंजर्स के लिए 24 घंटे चलेंगे थिएटर्स,एक दिन में हुई 10 लाख बुकिंग

Box Office Collection: 'एवेंजर्स' के आने के पहले ही 'कलंक' की दुकान मंदी, 5 दिन में कमाए सिर्फ इतने


Box Office Collection: 'कलंक' फ्लाॅप हो कर सच में बन गई 'कलंक', पांच दिन में बटोरे इतने ही

1 दिन में 10 लाख टिकट
लोगों के बीच फिल्म की दीवानगी का अंदाजा इसी बात से चलता है कि एडवांस बुकिंग शुरू होते ही एक ही दिन में फिल्म के 10 लाख टिकट बिक गए। टिकट बुक करने वाली वेबसाइट बुक माय शो का दावा है कि हर एक सेकेंड में 18 टिकट बिके हैं। सिर्फ भारत ही नहीं चाइना में भी कुछ यही हाल है, जहां 19 अप्रैल तक 60 मिलियन डॉलर की रकम एडवांस बुकिंग हो चुकी है। ट्रेड एनालिस्ट्स मान रहे हैं कि एवेंजर्स एंड गेम रिलीज के 3 दिनों में ही 1 बिलियन डॉलर (लगभग 7000 करोड़ रुपये) की कमाई का रिकॉर्ड बना लेगी।
एवेंजर्स के लिए 24 घंटे चलेंगे थिएटर्स,एक दिन में हुई 10 लाख बुकिंग

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk