कानपुर (आईएएनएस)। हॉलीवुड एक्ट्रेस इवैंजलीन लिली, जो "एवेंजर्स" सीरीज में एक "ततैया" यानि वास्प के रोल में फेमस हैं, इन दिनों भारत में हैं और देश की राजधानी में अपने स्टे का मजा ले रही हैं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई फोटोज शेयर करके लिली ने बताया है कि वे यहां के कई  हिस्टॉरिकल प्लेसेज को विजिट कर चुकी हैं।



शेयर की फोटोज की सीरीज
लिली अब तक हुमांयु के मकबरे, अग्रसेन की बावली और कुछ और जगहों पर जा चुकी हैं। अपनी दिल्ली विजिट के बारे में उन्होने संडे को ये पिक्चर्स शेयर करके बताया। लिली ने हालिया रिलीज हॉलीवुड मूवीज "एंट-मैन एंड द वास्प" और "एवेंजर्स: एंडगेम" में वास्प का करेक्टर प्ले करके व्यूअर्स में अपना क्रेज बना लिया है।


लिखे इंट्रस्टिंग कैप्शंस
लिली ने अपनी पिक्चर्स को बेुतरीन कैप्शन भी दिए हैं, जैसे अग्रसेन की बावली में वह सीढ़ियों पर कदमताल कर रही हैं और कैप्शन में अपने से सवाल कर रही हैं कि तन्हाई में बैठी महिला कौन हैं?

View this post on Instagram

Earlier today... #delhi #newdelhi

A post shared by Evangeline Lilly (@evangelinelillyofficial) on Jul 28, 2019 at 10:16am PDT



शेयर की इंस्टाग्राम स्टोरी
39 साल की लिली ने इस बारे में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बूमरैंग वीडियो भी साझा किया है और इसे कैप्शन दिया #Fuffuffup। दिल्ली में रात। लिली " द हर्ट लॉकर "में कॉनी जेम्स " रियल स्टील "में बेली टैलेट, और " द हॉबिट "फिल्म सीरीज में टॉरियल के करेक्टर्स प्ले करने के लिए भी फेमस हैं।

Posted By: Molly Seth

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk