कानपुर। 'एवेंजर्स एंडगेम' को लेकर इंडियन ऑडियंस में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। ये एवेंजर्स की आखिरी किश्त बताई जा रही है। इसकी रिलीज को लेकर ट्रेड ऐनालिस्ट्स कयास लगा रहे हैं कि ये इंडियन बाॅक्स ऑफिस पर आज तक के सभी कमाई के रिकाॅर्ड्स तोड़ डालेगी। इस बीच खबर आई है कि ये रिलीज के करीब दो दिन पहले यानी की बुद्धवार को ऑनलाइन लीक हो चुकी है। बता दें कि ये इंडिया में नहीं बल्कि चाइना में लीक हुई है। इस फिल्म की लीक काॅपी एक चीनी थियेटर में इसकी स्क्रीनिंग के दौरान आई। एक पायरेसी न्यूज साइट के मुताबिक चीन में 'एवेंजर्स एंडगेम' पीयर टू पीयर नाम के पाइरेसी नेटवर्क पर शेयर होना शुरु हुई थी।

avengers endgame leaked: एवेंजर्स एंडगेम इस वेब साइट पर रिलीज से पहले लीक

फिल्म के निर्देशकों ने कही ये बात

See Also

भले ही एवेंजर्स की इस आखिरी किश्त की पायरेसी हुई हो पर उसकी क्वालिटी काफी खराब है। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुातबिक 21 अप्रैल को रूसो ब्रदर्स जो फिल्म के निर्देशक हैं, उन्होंने फैंस से इसके कई लीक वीडियो के बारे में बात की और कहा कि फिल्म के जो पायरेटेड फुटेज लोग वायरल कर रहे हैं उनसे रिक्वेस्ट है कि वो ऐसा न करें। इससे मार्वल्स के सुपरहीरो फैंस पर असर पड़ सकता है। दरअसल वो काफी समय से इस आखिरी किश्त का इंतजार कर रहे हैं और ऐसे में ये पायरेटेड वीडियोज उनका मजा किरकिरा कर सकते हैं।

avengers endgame leaked: एवेंजर्स एंडगेम इस वेब साइट पर रिलीज से पहले लीकएवेंजर्स के लिए 24 घंटे चलेंगे थिएटर्स, एक दिन में हुई 10 लाख बुकिंग

Box Office Collection: 'एवेंजर्स' के आने के पहले ही 'कलंक' की दुकान मंदी, 5 दिन में कमाए सिर्फ इतने

आखिरी पार्ट में ये दिखाया जाएगा

एवेंजर्स एंडगेम में इस बार सभी सुपरहीरोज थानोस को दुनिया खत्म करने से रोकेंगे और उसे हमेशा के लिए खत्म कर देंगे। मालूम हो एवेंजर्स के पिछले पार्ट के अंत में दिखाया गया था दुनिया धीरे-धीरे खत्म हो रही है और सुपरहीरोज भी। अब आखिरी पार्ट में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि सुपरहीरोज किस तरह थानोस से वो सातों मणियां छिनेंगे और दुनया को बचाएंगे। हालांकि उससे पहले फिल्म का रिव्यू पढ़ना न भूलें जो बिना शर्त अच्छा ही होगा।

avengers endgame leaked: एवेंजर्स एंडगेम इस वेब साइट पर रिलीज से पहले लीक

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk