रोडवेज अधिकारियों समेत चालकों, परिचालकों की छुट्टियां निरस्त

रेलवे स्टेशन पर कड़ी सुरक्षा के बीच रवाना की गई ट्रेनें

Meerut। अयोध्या फैसले का असर शनिवार को शहर की ट्रांसपोर्ट सेवा पर भी देखने को मिला। शनिवार को रोडवेज से लेकर रेलवे स्टेशन पर सन्नाटा पसरा रहा। अधिकतर यात्रियों ने शनिवार को रेल व बस से सफर रद कर दिया। इस कारण बस डिपो पर यात्रियों की संख्या आम दिनों की तुलना में काफी कम रही। वहीं सुरक्षा में मुस्तैद पुलिस कर्मी लगातार संदिग्ध यात्रियों की चेकिंग में जुटे रहे।

रोडवेज ने जारी किया अलर्ट

अयोध्या में राम मंदिर के फैसले के चलते शुक्रवार देर शाम परिवहन मुख्यालय ने भी संजीदगी दिखाई। रोडवेज ने सभी आलाधिकारियों और चालक परिचालकों की छुट्टियों को निरस्त कर दिया गया। इस कारण शनिवार सुबह से ही सभी स्टॉफ ड्यूटी पर मुस्तैद दिखा। रोडवेज के आरएम से लेकर एसएम तक सभी आला अधिकारी व्यवस्था बनाने में जुटे रहे। आपात स्थिति को देखते हुए सोहराबगेट और भैंसाली डिपो से 8 से 10 बसें रिजर्व में रखी गई। देर शाम डिपो पर स्थिति सामान्य होते दिखी।

बस डिपो पर पसरा सन्नाटा

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से किसी विवाद की आशंका के चलते शनिवार को रोडवेज बस डिपो पर आमदिनों की तुलना में यात्रियों की संख्या कम रही। डिपो में खड़ी अधिकतर बसें खाली रही। दिनभर यात्रियों के ना आने के कारण बसें कतार में खड़ी दिखी। हालांकि कुछ रूटों पर दैनिक यात्रियों की संख्या सुबह और शाम के समय अधिक दिखी।

हर संदिग्ध पर नजर

वहीं, सिटी रेलवे स्टेशन पर भी जीआरपी और आरपीएफ सुरक्षा में पूरी तरह मुस्तैद रही। पुलिस टीम स्टेशन पर आने जाने वाले सभी संदिग्ध यात्रियों से पूछताछ की। इस दौरान स्टेशन पर किसी भी संदिग्ध वस्तु या शख्स की सूचना देने के लिए भी पुलिस ने यात्रियों को अलर्ट किया।