कानपुर। आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला इस शुक्रवार से सिनेमाघरों में धमाल मचाने में जुटी है। दरअसल फिल्म की स्माॅल टाउन स्टोरी और कैरेक्टर्स ने इसके स्ट्राॅन्ग कंटेट में जान फूंक दी। फिल्म में आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम ने जबरदस्त परफार्मेंस दी है। कमाई के मामले में फिल्म के रिलीज डे से ज्यादा दमदार इसका दूसरा दिन दिखा। फिल्म ने शुक्रवार को 10.5 करोड़ रुपये के साथ कमाई की शुरूआत की थी।


दूसरा दिन रहा ज्यादा दमदार
आयुष्मान फिल्म इंडस्ट्री के लिए किसी वरदान से कम नहीं। ये एक्टर बड़ी आसानी से इमपरफेक्ट मुद्दों को परफेक्शन के साथ अपनी फिल्मों में एक्टिंग के माध्यम से दिखाता है। फिल्म का कंटेंट, मल्टी स्टारर होना, स्ट्राॅन्ग एक्टिंग और डायरेक्शन होना इसके लिए बेनिफिशियल साबित हुआ है। इसलिए खबर है कि इसने दूसरे दिन करीब 15 करोड़ रुपये की कमाई की है। यानी फिल्म की दोनों दिन की कुल कमाई लगभग 25 हजार रुपये तक पहुंच गई है। वहीं कमाई के मामले में संडे को दोनों दिनों का रिकाॅर्ड टूटने के आसार हैं।


Bala Movie Review: दर्शकों को बाल-बाल बचाया आयुष्मान ने

आने वाले समय में इन फिल्मों में दिखेंगे आयुष्मान
वहीं माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई के लिए ये संडे और आने वाला संडे काफी महत्वपूर्ण होगा। हालांकि एक्टर की आने वाली फिल्मों के कंटेंट भी ऐसे ही होने वाले हैं। आयुष्मान के पास इस वक्त उन्हीं की फिल्म की रीमेक शुभ मंगल ज्यादा सावधान है। इसके अलावा हाल में उनकी फिल्म गुलाबो-सिताबो का पोस्टर जारी हुआ था जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन भी अभिनय करते दिखेंगे।

Yami Gautam Interview yami में बोलीं अब फीमेल एक्टर्स को भी मिल रहे हैं अच्छे रोल, बताया किस लिए 'बाला' को कहा था हां

 

 

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk