मुंबई(ब्यरो)। 'अंधाधुन' में एक नेत्रहीन पियानो वादक का किरदार हो या 'बधाई हो' में प्रौढ़ मां के गर्भवती होने की खबर में उलझे युवक का किरदार, अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपनी हर ऑफबीट फिल्म के साथ खुद को साबित किया है। अब वे अपनी अगली फिल्म 'बाला' की तैयारी जल्द शुरू करेंगे। इस फिल्म में वे बिना बालों के दिखेंगे।

भूमि के साथ तीसरी फिल्म में आयुष्मान आएंगे नजर,दिखेंगे बिल्कुल अलग लुक में

दिखेंगे इस नए लुक में

अमर कौशिक निर्देशित इस कॉमेडी फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू होगी और खबर है कि आयुष्मान इस रोल के लिए अपने बालों को सिर से हटा देंगे। इस पर वे कहते हैं, 'फिल्म के लिए अगर गंजे होने की जरूरत पड़े तो मैं यह करवा लूंगा। अपने किरदार में ढलने के लिए शारीरिक रूप से वैसा ही होना पड़ता है।' इस फिल्म में आयुष्मान अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के साथ तीसरी बार स्क्रीन शेयर करेंगे।

भूमि के साथ तीसरी फिल्म में आयुष्मान आएंगे नजर,दिखेंगे बिल्कुल अलग लुक में

भूमी पेडनेकर तीसरी बार दिखेंगी

उन्होंने इससे पहले 'दम लगा के हईसा' (2015) और 'शुभ मंगल सावधान' (2017) में साथ काम किया था। उनकी ये दोनों फिल्में सामाजिक मान्यताओं पर चोट करती थीं, तो अब यह फिल्म भी खूबसूरती पर लोगों की सोच पर तंज कसेगी। कहा जा रहा है कि इसके लिए आयुष्मान अपना वजन भी बढ़ाएंगे। इस पर वे कहते हैं, 'अभी तक फाइनल लुक तय होना बाकी है। हम इस समय किरदार के अनुसार उसका लुक देख रहे हैं। इसमें उसका वजन भी शामिल है।'

ध्रूव तारे की तरह अब भूमि के नाम का सितारा भी चमकेगा आसमान में

आयुष्मान अब 'ड्रीमगर्ल' बन सबको अपना दीवाना बनाएंगे, इस फिल्म में नजर आएंगे

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk