कानपुर (फीचर डेस्क)। एक्टर आयुष्मान खुराना ने एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेते हुए इंडियन गवर्नमेंट और 'यूनिसेफ' के साथ हाथ मिलाया है। दरअसल, इस एक्टर को 'मिनिस्ट्री ऑफ वुमेन एंड चाइल्ड डेवलप्मेंट' के अहम इनीशिएटिव 'पॉक्सो एक्ट' के लिए यूनिसेफ की तरफ से चुना गया है। इस इनीशिएटिव का मकसद लोगों को बाल यौन शोषण को लेकर अवेयर करना है।

इसके लिए आयुष्मान ने शूट किया वीडियो

इसके लिए आयुष्मान ने हाल ही में एक वीडियो भी शूट किया है। आयुष्मान का कहना है कि हमें ऐसे क्राइम्स को लेकर ज्यादा अलर्ट रहने की जरूरत है। उन्होंने यह भी कहा कि हमें इनके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए और अथॉरिटीज को तुरंत इनके बारे में बताना चाहिए। इस एक्टर की ओर से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है, 'एक सोशली कॉन्शियस सिटीजन होने के नाते, मैं हमेशा ऐसे मामलों के बारे में लोगों को बताना चाहता हूं, जो देश के लिए अहम हैं और जिन पर तुरंत ध्यान देने की जरूरत है।

आयुष्मान बनना चाहते हैं देसी 'जोकर', पर्दे पर निगेटिव रोल करने का मौका ढूंढ़ रहे

देश के फ्यूचर के लिए आए साथ

'पॉक्सो' को लेकर अवेयरनेस फैलाना मिनिस्ट्री का बेहद अहम कदम है। इस कानून के तहत बाल यौन शोषण से सेफ्टी की जाती है और उन्हें लीगल हेल्प मुहैया करवाई जाती है। बच्चों के खिलाफ होने वाले क्राइम्स सबसे हीनियस होते हैं और मैं देश के फ्यूचर की सेफ्टी के लिए यूनिसेफ और सरकार के इस कदम की तारीफ करता हूं।' बता दें कि इस कैम्पेन का मकसद सोशल मीडिया, टीवी और सिनेमा के जरिए देशवासियों को अवेयर करना है, जिसमें आयुष्मान मदद करेंगे।

features@inext.co.in

एक्ट्रेस मानवी ने कोस्टार की तारीफ की, कहा 'आयुष्मान हर एक्टर से उसका बेस्ट निकलवा लेते हैं'

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk